अमेरिकी सांसद ने कहा, पाकिस्तान है पीठ में छुरा घोंपने वाला 'दोस्त'
अमेरिकी सांसद ने कहा, पाकिस्तान है पीठ में छुरा घोंपने वाला 'दोस्त'
Share:

वाशिंगटन: पाकिस्तान की करतूत अब धीरे धीरे दुनिया के अन्य देशो के सामने आ रही है. ऐसे में हाल में अमेरिकी सांसद टेड पो ने पाकिस्तान को पीठ में छुरा घोंपने वाला 'दोस्त' बताया है. अमेरिकी सांसद टेड पो ने एक ट्वीट करते हुए अपने देश के कथित दोस्त यानी पाकिस्तान को पीठ में छुरा घोंपने वाला कहा है. साथ ही उन्होंने पाकिस्तान को आतंकवादियों की सहायता करने वाला देश बताया है. टेड पो ने अमेरिका के डिफेंस सेक्रेटरी जेम्स मैट्टिस के उस फैसला का स्वागत किया, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान को दिए जाने वाले सहयोग पर रोक लगाई है.

अमेरिकी सांसद टेड पो ने कहा है कि पाकिस्तान ने हक्कानी आतंकी नेटवर्क के खिलाफ आतंकवाद पर लगाम लगाने के लिए पर्याप्त कदम नहीं उठाए हैं, जो अफगानिस्तान में आतंकी हमले करता है. हक्कानी नेटवर्क पाकिस्तान की तरफ से अफगानिस्तान में चलाई जा रही आतंकी गतिविधियों का एक हिस्सा है. जिसके चलते पाकिस्तान को पीठ में छुरा घोंपने वाला 'दोस्त' बताया है. 

बता दे कि टेड पो हमेशा से ही पाकिस्तान के आतंक समर्थित होने का दावा करते रहे है. ऐसे में उन्होंने एक बार फिर से पाकिस्तान पर वार किया है साथ ही उन्होंने पाकिस्तान को दिए जाने वाले सहयोग पर रोक लगाने के फैसले का स्वागत किया है. 

मसूद अजहर ने पीएम मोदी को कहा, 3 दिन में सिखा देंगे सबक

लाहौर में CM ऑफिस के पास हुआ सुसाइड बम ब्लास्ट, 25 लोगो की मौत

अब कश्मीर का अलग झंडा खत्म करने की चलेगी मुहिम

Photos : ये है पाकिस्तान की सबसे Hot एक्ट्रेस

रूस से पाकिस्‍तान को MI 171-e हेलीकॉप्टर मिला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -