रामगोपाल लेना चाहते है मेरी जान- अमर सिंह
रामगोपाल लेना चाहते है मेरी जान- अमर सिंह
Share:

लखनऊ: हाल में उत्तर प्रदेश के चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी में हो रहे दंगल के बाद अब समाजवादी पार्टी से निष्‍कासित अमर सिंह ने एक और नया खुलासा किया है, जिसमे उन्होंने रामगोपाल यादव को अपनी जान का दुश्मन बताया है. रामगोपाल यादव पर आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी से निष्‍कासित अमर सिंह ने कहा है कि उन्हें खुलेआम जान से मारने की धमकिया दी जा रही है. अमर सिंह ने कहा कि वो (रामगोपाल) खुलेआम मेरी हत्‍या की चुनौती दे रहा है कि मैं यूपी से सुरक्षित वापस नहीं जाऊंगा.

आपको बता दे कि अमर सिंह समाजवादी पार्टी के नेता थे, जिन्हें अखिलेश यादव खेमे ने सपा से निकाल दिया था. अमर सिंह को मुलायम सिंह ने सपा में शामिल किया था और राज्‍य सभा सांसद बनाया था. जिसके चलते उनके पास जेड कैटेगेरी का सुरक्षा दर्जा है. उन्‍हें यह सुरक्षा ध‍मकियां मिलने के बाद दी गई थी.

अमर सिंह यादव ने हाल में दिए अपने एक बयान में कहा है कि पार्टी से निष्‍कासन के बाद उन्‍होंने मुझे छूटा सांड बना दिया है जहां हरा दिखेगा वहीं मुंह मारूंगा. अमर सिंह ने कहा है कि उन्होंने सपा से निष्‍कासन को स्‍वीकार कर लिया है. किन्तु फिर भी कुछ लोग मेरी जान के पीछे पड़े है. वही समाजवादी पार्टी में कलह का आरोप अमर सिंह पर लग रहा है. 

समाजवादी पार्टी का घोषणा पत्र जारी

यूपी में हुआ सपा - कांग्रेस गठबन्धन, कांग्रेस 105 और सपा 298 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

सपा -कांग्रेस में गठबंधन की अंतिम कोशिश जारी

BSP मेें शामिल हुए अखिलेश कैबिनेट के पूर्व मंत्री

अखिलेश खेमे में शामिल हो सकते सुरेश रैना, मिल सकता है टिकट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -