14 जुलाई को नई होंडा अकॉर्ड से उठेगा पर्दा
14 जुलाई को नई होंडा अकॉर्ड से उठेगा पर्दा
Share:

होंडा की गाड़ियों को पसंद करने वालो के लिए एक गुड न्यूज़ है. होंडा ने पिछले दिनों घोषणा करके बताया है कि वह इसी साल दसवें जनरेशन की अकॉर्ड से पर्दा उठाएगी. बताया जा रहा है कि 14 जुलाई को इस नई अकॉर्ड से पर्दा उठाया जायेगा. बता दें कि नई अकॉर्ड को पिछले साल टेस्टिंग के दौरान देखा गया था.

सम्भावना है कि नई अकॉर्ड को होंडा के नए मॉडुलर प्लेटफार्म पर तैयार किया जायेगा. वहीं इसी प्लेटफार्म पर मौजूदा सिविक और पांचवी जनरेशन की होंडा सीवीआर-वी भी बानी है. 2017 सीआर-वी में होंडा का नया वीटेक टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है. कम्पनी ने इस इंजन की शुरुआत पुरानी सिविक टायप-आर से की थी.

आपको बता दें कि दसवीं जनरेशन की अकॉर्ड में 2 .0 लीटर का वीटेक टर्बो इंजन आ सकता है. इसकी पावर सिविक टायप आर से कम होगी. कयास ये भी लगाए जा रहे है कि नई अकॉर्ड में मौजूदा मॉडल वाला 2 .4 लीटर का आई वीटेक पेट्रोल इंजन भी दिया जा सकता है.

बात करे हाइब्रिड अवतार की तो इसमें मौजूदा मॉडल वाला हाइब्रिड सिस्टम दिया जा सकता है. कम्पनी ने नौवीं जनरेशन के मॉडल में हाइब्रिड सिस्टम को अपडेट किया था. ऐसे में इस में अभी अपडेट की कोई गुंजाईश नहीं है. आपको बता दें कि नई अकॉर्ड को भी देश में ही असेम्बल करके बेचा जाएगा और इतना ही नहीं इसकप आकर्षक कीमतों में उतारा जा सकता है.

GST इफ़ेक्ट : होंडा ने कम की एक्टिवा और यूनिकॉर्न की कीमतें

होंडा ने लॉन्च किया अपना नया स्कूटर 'होंडा क्लिक'

भारत की टॉप 10 स्कूटी में अब ये स्कूटी भी हुई शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -