लावारिस कुत्ते और बिल्लियों के लिए आलिया का सराहनीय कदम
लावारिस कुत्ते और बिल्लियों के लिए आलिया का सराहनीय कदम
Share:

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह खुद अपने आप मे एक सुपरस्टार है और अपनी फिल्म हिट करने के लिए मुझे किसी सुपर स्टार की जरूरत नही है. गौरतलब है कि आलिया भटट जल्द ही 'राजी' फिल्म मे नजर आने वाली है. इस फिल्म से जुड़े सवाल पर आलिया ने कहा कि फिल्म के लिए हमने काफी मेहनत की है. मुझे आशा हे कि यह फिल्म दर्शको को प्रभावित करने में कामयाब रहेगी. शाहरूख खान और शाहिद कपूर जैसे बड़े कलाकारो के साथ काम करने के बाद अब आलिया विक्की कौशल जैसे नवोदित कलाकर के साथ काम कर रही है.

आपको बता दे कि आलिया फिल्म उडता पंजाब के लिए फिल्मफेयर से बेस्ट एक्टेस का आवार्ड जीत चुकी है. अब एक बार फिर से हमे आलिया की दरियादिली सुनने को मिल रही है. जी हां बता दे कि, वैसे भी अभिनेत्री आलिया भट्ट इंडस्ट्री में ऐक्टिंग के साथ-साथ पेट लवर के तौर पर भी जानी जाती हैं. वह अक्सर पेट्स के साथ अपनी फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं.

तथा अभी हाल ही में उन्होंने लावारिस कुत्ते और बिल्लियों के लिए एक ऐसा कदम उठाया है जो वाकई काबिलेतारिफ है. आलिया ने हाल ही में सड़क पर लावारिस घूमने वाले कुत्ते और बिल्लियों के लिए एक कैंपेन शुरू किया है. आलिया भट्ट और उनके एनजीओ के लोग लावारिस कुत्ते और बिल्लियों को किसी प्रकार की कोई बीमारी होने पर उनका इलाज करवाते हैं. आलिया जानवरों के लिए बेहतरीन माहौल चाहती हैं. इसके लिए वह लोगों को भी जागरूक करना चाहती हैं.

 

सुनो! सारुख ने मेरे साथ सेल्फी ली, लव यू सारुख माय फैन

OMG : कैटरीना तो सलमान से भी निकली आगे, बिना हाथों के लगाए पुशअप्स, Watch Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -