शराब माफियाओं के निशाने पर बिहार की पुलिस

Jan 11 2017 07:16 PM
शराब माफियाओं के निशाने पर बिहार की पुलिस

पटना :  शराब माफियाओं ने बिहार पुलिस को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। बीते दो दिनों के भीतर कुछ स्थानों पर पुलिस पर हमला और वाहनों को क्षतिग्रस्त करने के मामने सामने आये है। गौरतलब है कि बिहार में नीतीश सरकार ने शराबबंदी लागू कर रखी है।

बिहार की नीतीश सरकार ने भले ही राज्य में शराब की बिक्री पर प्रतिबंध लगाया हो, लेकिन इसके बाद भी अवैध तरीके से शराब की बिक्री हो रही है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुजफ्फरपुर जिले के दो अलग-अलग स्थानों से यह जानकारी मिली थी कि यहां अवैध रूप से धंधा करने के लिये शराब लाई जा रही है।

इसके बाद पुलिसकर्मी छापे मारने के लिये गये थे, लेकिन शराब माफियाओं ने पुलिस पर न केवल धारदार हथियारों से हमला बोला वहीं वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। बताया गया है कि घटना में दो थाना प्रभारियों समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है, जबकि घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है।

ओमपुरी केस: पत्नी व बेटे से पुलिस करेगी...

मध्यप्रदेश में नहीं कोई शराबबंदी

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App