'शौच' पर अक्षय की 'स्वच्छ सोच'
'शौच' पर अक्षय की 'स्वच्छ सोच'
Share:

चला था कि फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही लीक हो गई है. जी हां देखा जाए तो एक वेबसाइट पर छपी खबर की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर नीरज पांडेय और प्रेरणा अरोड़ा को मंगलवार 18 जुलाई को जानकारी मिली की फिल्म लीक हो गई है. फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इसके खिलाफ क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है. कहा जा रहा है कि किसी जिम ट्रेनर के पास एक पेन ड्राइव है जिसमें पूरी फिल्म है. जिम ट्रेनर से फिलहाल पूछताछ चल रही है.

नीरज और प्रेरणा को फिल्म लीक होने की खबर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने दी थी. अब पुलिस टीम इस मामले की जांच में लगी है. इस बात पर ध्यान दिया जा रहा है कि फिल्म की और कॉपियां मार्केट में ना जाएं. बता दें कि ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

बता दे की अभिनता अक्षय कुमार का मानना है कि अमीर लोग ही सबसे अधिक गंदगी फैलाते हैं और फिर इस बात को स्वीकारते नहीं हैं. अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के सिलसिले में मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय ने स्वीकार किया है कि यह समस्या सिर्फ गांव की नहीं है. शहर के लोग सबसे ज़्यादा खुले में कहीं भी शौच कर देते हैं और फिर उन्हें इस बात का गिल्ट भी नहीं होता है. 

 

'नितारा' अक्षय का दिलकश 'सितारा'

'लिपस्टिक..' मेरे मन को भाई, एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -