अक्षय-योगी का सफाई पर चला गहन मंथन
अक्षय-योगी का सफाई पर चला गहन मंथन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का स्टारडम पिछले कुछ सालो में काफी ज्यादा बढ़ गया है. इसके पीछे का कारण उनकी देशभक्ति और समाज पर आधारित फिल्म करना. इसके साथ ही साल भर में अक्षय की 4 या 5 फिल्मे रिलीज हो जाती है. ऐसे में दर्शक उनको ज्यादा दिन मिस नहीं कर पाते. साथ ही उनकी फिल्मो में उनका अभिनय हर बार से ज्यादा बेहतर दिखाई देता है. वही इसमें एक बात गौर करने वाली ये भी है कि अक्षय कि फिल्म में हर बार एक नई अभिनेत्री उनके साथ में आती है.

चाहे आप उनके इस साल से लेकर पिछले साल का रिकॉर्ड देखले. अगर बात करे उनकी आने वाली फिल्मो कि तो पेडमैन में वे सोनम के साथ दिखेंगे और टॉयलेट एक प्रेम कथा में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे. अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर की फिल्‍म 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' अब, फिल्‍म से ज्यादा एक अभियान में तब्दील हो चुकी है.

हर ओर इसी की चर्चा है, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान से जुड़ने की वजह से फिल्म को काफी माइलेज भी मिल रही है. वैसे भी भारत में खुले में शौच करने वालों का आंकड़ा कोई कम नहीं है और ग्रामीण इलाकों की आधी आबादी खुले में शौच करती है. ऐसे में यह फिल्म सामाजिक जागरूकता का भी काम कर रही है. इसका विषय और गंभीरता को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योग्य आदित्यनाथ ने इसे टैक्स फ्री कर दिया है. प्रधानमंत्री के साथ के बाद योगी आदित्यनाथ का साथ मिलने के बाद लगता है बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की लॉटरी लग सकती है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राष्ट्रीय अवार्ड मिलने के बाद ट्विंकल ने ताने मारना बंद किये, अक्षय कुमार

सेंसर चीफ निहलानी ने रिपोर्टर पर उत्पीड़न का केस दर्ज कराया

‘राज़ी’ की शूटिंग प्रारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -