अक्षय का सनसनीखेज खुलासा, बचपन में हुए यौन शोषण का शिकार
अक्षय का सनसनीखेज खुलासा, बचपन में हुए यौन शोषण का शिकार
Share:

मुंबई : बॉलीवुड में खिलाडी कुमार ने नाम पहचाने वाले अक्षय कुमार ने सनसनीखेज खुलासा किया है. बचपन में अक्षय कुमार का यौन शोषण हुआ. यह खुलासा अक्षय ने एक इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में किया. अक्षय की बातो को सुनकर बॉलीवुड जगत भी हैरान है. भले ही आज अक्षय कुमार सुपर स्टार है और दुनियाभर में उनका नाम है लेकिन बचपन में उनके साथ हुआ यह हादसा आज भी उन्हें हिलाकर रख देता है.

अक्षय ने यह बात उस समय बताई जब वह ह्यूमन ट्रैफिंग पर आयोजित इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि बचपन में वह सेक्सुअल अब्यूज का शिकार हो चुके हैं. जानकारी के मुताबिक अक्षय ने बताया कि जब छोटे थे तो उनके साथ एक लिफ्टमैन अश्लील हरकत की थी. लिफ्टमैं ने उसे गलत तरीके से छुआ था. अक्षय के अपने माता-पिता से खुलकर बात कर सकते थे इस वजह से उन्होंने यह घटना फ़ौरन अपने परिजनों को बता दी. बाद में पता चला कि वह आदमी ऐसे ही और भी कई केस के चलते पकड़ा गया.

अक्षय ने बताया कि देश में आजकल इस तरह के मामले बढ़ते जा रहे है. बच्चो के साथ जब कुछ गलत होता है तो वह अपने घर पर किसी से शेयर नहीं करते है. ऐसे में सबसे ज्यादा जरूरी बात ये है कि पैरेंट्स अपने बच्चों को इन चीजों के बारे में सचेत होना और बोलना सिखाएं. अक्षय ने कहा कि बच्चो को सेक्सुअल अब्यूज जैसी बातो के बारे में पता होना बहुत जरुरी है जिससे उनके साथ गलत होने से रोका जा सके.

'शौच' पर अक्षय की 'स्वच्छ सोच'

'नितारा' अक्षय का दिलकश 'सितारा'

अक्षय की 'मुंबई नगरियां', बनेगी 'स्वच्छता की गगरियाँ'

देखिये बाप-बेटी की झूलन मस्ती Watch Video

आखिरकार पकड़ा ही गया 'टॉयलेट..' वाला चोर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -