अक्षय चले PM बनने...
अक्षय चले PM बनने...
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार के बारे में हमे कुछ अफलातून अफवाहों के बारे में पता चला है तथा अफवाहों की मानें तो अगली फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के किरदार में नजर आने वाले हैं. वैसे भी अभी बहरहाल अक्षय कुमार व अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जिसका फाडू व अफलातून ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हाँ, फिल्म के इस धांसू ट्रेलर में हमे अक्षय व भूमि का दमदार रूप देखने को मिल रहा है, फिल्म में दोनों गांव व घर में टॉयलेट के लिए एक अभियान चलाते है.

फिल्म का यह ट्रेलर वाकई में काफी शानदार है व समाज को एक नया संदेश भी दे रहा है. अब अक्षय कि इस फिल्म के बारे में यह पता चला है कि अभिनेता अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' के निर्माता फिल्म के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से बेहद उत्साहित हैं. नीरज पांडे और शीतल भाटिया द्वारा निर्मित फिल्म में घर में शौचालय के महत्व को दर्शाया गया है.

फिल्म के इस ट्रेलर को अब तक यूट्यूब और फेसबुक पर कुल मिलाकर 3 करोड़ से ज्यादा बार  देखा जा चुका है. अब बात करते है अक्षय कुमार व पीएम मोदी के बारे में तो बता दे कि, सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाज निहलानी ने भी अक्षय कुमार का साथ दिया है. पहलाज निहलानी ने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का किरदार निभाने के लिए मैं अक्षय कुमार से बेहतर किसी को नहीं समझता. उनकी छवि पर आज तक कोई दाग नहीं लगा है. साथ ही अक्षय सामाजिक मुद्दों पर ही फिल्में बनाते हैं. 

 

अगर बेटे ने किया ऐसा काम तो मुझ से बुरा ना कोई इंसान....

राधिका अपने इस Bikini Video में किसी जल परी से कम नहीं लग रही...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -