अमेरिका के पास सुपरमैन है, बैटमैन है, स्पाइडर मैन है. लेकिन इंडिया के पास पैडमैन है
अमेरिका के पास सुपरमैन है, बैटमैन है, स्पाइडर मैन है. लेकिन इंडिया के पास पैडमैन है
Share:

अक्षय कुमार की सैनिटरी पैड रेवोल्यूशन पर बनी फिल्म ‘Padman’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो हो चूका है. ट्रेलर में अक्षय का वही पुराना अंदाज नजर दिखाई दे रहा है. वे हंसते-हंसाते काम की बात कह रहे हैं, और सटीक निशाना लगा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत किसी एक्शन फिल्म के डायलॉग जैसी होती है.

अमिताभ बच्चन की आवाज आती है और वे बताते हैं, “अमेरिका के पास सुपरमैन है, बैटमैन है, स्पाइडर मैन है. लेकिन इंडिया के पास पैडमैन है.”

अक्षय ने कैरेक्टर को इतने सीरियस तरीके से निभाया कि एक सीन में वह खुद पैड को पहनने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

फिल्म में उन्होंने महिलाओं के पक्ष को जानदार ढंग से रखा है और इसमें उनकी इस क्रांति को लेकर संघर्ष भी नजर आ रहा है. पैडमैन 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस को रिलीज होने वाली हैं. ‘पैडमैन’ का डायरेक्शन आर बाल्‍की कर रहे हैं. ‘पैडमैन’ ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है.

ट्विंकल इसे लेकर एक छोटी फिल्म बनाना चाहती थीं लेकिन अक्षय और बाल्की ने इसे बड़ी फिल्म बनाने का फैसला लिया. 'पैडमैन' 26 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी. महावारी जैसे विषय से पहले अक्षय शौचालय की समस्‍या जैसे विषय पर फिल्‍म बना चुके हैं. 2018 में अक्षय कुमार, रजनीकांत के साथ '2.0' में भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड में नजर आएंगी.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर


'पैडमैन' का नया पोस्टर रिलीज़

मुझे पता है मैं कितनी लायक हूं- सोनम कपूर

पीरियड्स जैसे मुद्दों पर खुलकर चर्चा करें : सोनम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -