अक्षय की 'गोल्ड' का पोस्टर आया सामने
अक्षय की 'गोल्ड' का पोस्टर आया सामने
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार जो की अपनी फिल्म रुस्तम की सफलता के बाद अभी अपनी आगामी फिल्म जॉली एलएलबी के निर्माण में व्यस्त है. जो की अगले साल रिलीज होगी, वैसे अभिनेता अक्षय कुमार जो की कॉमेडी एक्शन व इमोशनल फिल्मो में अपना शानदार अभिनय करते आए है. व अब देश प्रेम से ओतप्रोत फिल्म जिसका नाम है 'गोल्ड' में हमे नजर आने वाले है.

आपको बता दे की अभिनेता अक्षय कुमार की यह जो फिल्म है जिसका निर्माण रीमा कागती करने वाली है. तथा अक्षय की यह फिल्म भारत के राष्ट्रीय खेल हॉकी से संबंधित है व किस प्रकार से देश की आजादी के बाद यानि 1948 की पृष्ठभूमि को दर्शाया जाएगा जब आजादी के बाद भारत ने ओलंपिक में अपना पहला गोल्ड मेडल अपने नाम किया था.

जिससे सारा देश झूम उठा था. भारतीय हॉकी टीम ने भारत को आजादी के बाद पहला गोल्ड दिलाया था. अभिनेता अक्षय कुमार की यह जो फिल्म है वह 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी व अभी इस फिल्म का एक शानदार पोस्टर भी सामने आया है. इसकी जानकारी अक्षय ने ट्वीटर के जरिए दी है। उन्होंने लिखा, 'साल 1948, आजादी के बाद भारत के लिए ओलम्पिक में पहला गोल्ड मेडल हासिल करने की ऐतिहासिक कहानी 'गोल्ड'. 
 
 बॉलीवुड में 'पाकिस्तानियों' की 'नो एंट्री'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -