अक्षय ने खुश होकर गुनगुनाया, ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त..'
अक्षय ने खुश होकर गुनगुनाया, ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त..'
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी2' के बारे में तो आप सभी जानते ही है. फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी दमदार कमाई को जारी रखे हुए है. फिल्म में हमे अभिनेता अक्षय कुमार के साथ ही साथ खूबसूरत हुमा कुरैशी भी नजर आ रही है. फिल्म में हुमा ने अक्षय की पत्नी का किरदार निभाया है.

अब निर्देशक अब्बास मस्तान की आगामी फिल्म 'मशीन' में यह सुनने में आया है की फिल्म में हमे अभिनेता अक्षय की पूर्व की सफलतम फिल्म 'मोहरा' का भी चर्चित सॉन्ग तू चीज बड़ी है मस्त मस्त को एक नए रूप से प्रस्तुत किया जा रहा है जिसके लिए अक्षय कुमार भी खासा प्रसन्न है. जी हाँ, अब्बास-मस्तान की जोड़ी में शामिल निर्देशक अब्बास ने कहा है कि अक्षय कुमार एक नई फिल्म में ‘तू चीज बड़ी है मस्त’ गाने को फिर से फिल्माये जाने से खुश हैं. इसे ‘मशीन’ फिल्म के लिए फिर से बनाया जाएगा.

इस फिल्म से मस्तान के बेटे मुस्तफा अपने अभिनय की पारी शुरू कर रहे हैं. अब्बास ने फिल्म के ट्रेलर पेश किए जाने के मौके पर कहा, ‘‘अक्षय इस बात से वाकिफ हैं कि हम इस गाने को फिर से बना रहे हैं और वह इसे लेकर राजी हैं. हमें उनकी दुआओं की जरूरत है. वह हमारे खिलाड़ी हैं. वह बहुत खुश हैं. वह इस गाने को लॉन्च करेंगे.’’

अक्षय कुमार और रवीना टंडन के इस गाने का भी आने वाला है रीमिक्स

13 वें दिन भी अक्षय की ‘जॉली एलएलबी-2’ का रहा जलवा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -