अचानक ही गंजे हो गए अक्षय कुमार, देखकर फैंस हुए हैरान
अचानक ही गंजे हो गए अक्षय कुमार, देखकर फैंस हुए हैरान
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हॉउसफुल-4' के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में शुरू हुई थी लेकिन फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद अक्षय ने इस फिल्म की शूटिंग रुकवा दी थी. अब साजिद को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है और फिर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है.

साजिद पर भड़की बहन फराह खान, कहा- 'उसकी गलती वो ही भुगते'

हाल ही में हाउसफुल-4 में अक्षय का फर्स्ट लुक सामने आया है. अक्षय के इस लुक को देखकर यक़ीनन आप भी हैरान हो जाएंगे. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं अक्षय बाल्ड लुक में नजर आ रहे हैं. अक्षय को देखकर आपको भी बाजीराव की याद तो आ ही गई होगी. अक्षय की ड्रेस के साथ-साथ उनकी मूंछे भी बाजीराव जैसी ही लग रही है. चेहरे पर ताव से भरपूर मूंछे और सिर पर मुंडे हुए बालों में अक्षय सीरियस अवतार में दिखाई दे रहे हैं.

#Metoo : यौन शोषण के आरोपी साजिद खान ने छोड़ी हाउसफुल-4

अक्षय के इस लुक को देखने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म में शायद अक्षय किसी योद्धा की भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियावाला कर रहे हैं. अक्षय के साथ इस फिल्म में रितेश देशमुख, बॉबी देओल और नाना पाटेकर थे लेकिन नाना पर भी यौन शोषण के आरोप लगने के बाद उन्हें इस फिल्म से बाहर जाना पड़ा. आपको बता दें फिल्म हॉउसफुल-4 अगले साल 25 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...
 

ये रिप्लेस कर सकते हैं नाना पाटेकर को 'हाउसफुल 4' में

हाउसफुल 4 को मिला नया डायरेक्टर

#MeToo : तनुश्री के डर से अब नाना पाटेकर ने भी छोड़ी हाउसफुल-4

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -