अखिलेश ने कहा EVM में थी खराबी, भाजपा ने धोखे से प्राप्त किए वोट
अखिलेश ने कहा EVM में थी खराबी, भाजपा ने धोखे से प्राप्त किए वोट
Share:

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने देशभर में सदस्यता अभियान प्रारंभ कर दिया। अपने सदस्यता अभियान को प्रारंभ करने के साथ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि उनका दल घर - घर जाकर अपना सदस्यता अभियान चलाऐंगे। अखिलेश यादव का कहना था कि  पार्टी सदस्यता अभियान चलाने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाएगी।

उन्होंने संकेत दिए कि वे बसपा प्रमुख मायावती के साथ आने के लिए तैयार हैं वे भाजपा के झूठ के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। दरअसल पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने भाजपा पर कई वार किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों को धर्म और जाति के आधार पर बांटा जा रहा है। लोगों से धोखे से वोट लिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान में ये लोग अलग अलग वार के दिन अलग अलग परिधान पहन रहे हैं। इस तरह से यह तय किया जा रहा है।

लगता है हमें भी जवाब देने के लिए अपने परिधानों का रंग अलग रखना होगा। अभी तक तो हम सफेद कुर्ता पायजामा पहनते आ रहे हैं लेकिन आगे के दौर में गुरूवार को पीला, सोमवार को किसी और रंग का और फिर शनिवार को किसी और रंग का परिधान पहनना होगा।

उन्होंने ईवीएम में गड़बड़ी के मामले में कहा कि विधानसभा चुनाव में कुछ ईवीएम में गड़बड़ी थी। ईवीएम के साॅफ्टवेयर और कैलिबरेशन की परेशानी सामने आती है। इसलिए चुनाव तो बैलेट पेपर से ही होना चाहिए। उन्होंने कहा कि ईवीएम पर विश्वास नहीं जताया जा सकता है। अखिलेश ने गठबंधन की भावी संभावना पर कहा कि वह भाजपा के झूठ के विरूद्ध है और गठबंधन के लिए भी तैयार हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अखिलेश दास का निधन

यूपी के पूर्व मंत्री रामकरन आर्य को उम्रकैद

मायावती और अखिलेश यादव पर शिकंजा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -