योगी सरकार के कामकाज पर है कड़ी नजर - अखिलेश यादव
योगी सरकार के कामकाज पर है कड़ी नजर - अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ. उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चुनाव मे बीजेपी के प्रचंड बहुमत होने के बाद वह योगी सरकार के कामकाज पर नजर बनाए रखे हुए है. अखिलेश ने शनिवार को बयान दिया कि योगी सरकार अपनी परीक्षा मे पास होती है या फेल हम इसकी प्रतीक्षा कर रहे है. अखिलेश ने साथ ही दोबारा ईवीएम का मुद्दा भी उठाते हुए उन्होंने कहा है कि विश्व के सबसे शक्तिशाली देश भी ईवीएम का इस्तेमाल नहीं करते.

वह आगे लिखते है कि विपक्षी पार्टियों ने चुनाव आयोग राष्ट्रपति से मुलाकात की है. इलेक्शन कमेटी ने कहा है कि इस समस्या पर सर्वदलीय बैठक बुलाई जाएगी. इससे पहले भी अखिलेश ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि टेक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. जब रिमोट के जरिए चिप से पेट्रोल की चोरी बिना किसी इंटरनेट कनेक्शन के हो सकती है तो ईवीएम से भी संभव है. इसके गलत इस्तेमाल पर अंकुश लगाना होगा.

अखिलेश इसके साथ ही मुलायम सिंह यादव को समाजवादी पार्टी का अध्यक्ष न बनाए जाने को लेकर पार्टी के अंदर ही घिरे हुए हैं. उनके चाचा और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव उनसे यह अपील कर रहे हैं कि वह अपने वादे को निभाते हुए मुलायम सिंह को पार्टी की कमान उनके हाथ मे सौंप दें.

ये भी पढ़े 

आज EVM से चुनकर आने वाले लोग EVM पर सवाल उठा रहे है

अखिलेश ने कहा, चिप से पेट्रोल चोरी हो सकता है तो ईवीएम मे भी गड़बड़ी सम्भव

शहीद कैप्टन के परिजन से मिले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -