पत्रकार के सवाल पर भड़के अखिलेश यादव
पत्रकार के सवाल पर भड़के अखिलेश यादव
Share:

लखनऊ : सत्ता से बेदखल हुए यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव शायद इन दिनों तनावग्रस्त है. तभी तो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अचानक भड़क गए. हुआ यूं कि एक पत्रकार ने अखिलेश यादव से उनके परिवार को लेकर सवाल पूछ लिया, जिसको लेकर अखिलेश यादव भड़क गए. उन्होंने पत्रकार को यहां तक कह दिया कि आप जैसे लोगों की वजह से देश बर्बाद हो रहा है. हुआ यूँ कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को प्रेस वार्ता के लिए आए.

इस दौरान एक पत्रकार ने अखिलेश यादव से शिवपाल यादव के बयान को लेकर सवाल किया जिसमें शिवपाल यादव ने कहा कि आखिर अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव को सपा का नेतृत्व कब सौंपेंगे? जैसे पत्रकार ने ये सवाल किया अखिलेश यादव भड़क गए. अखिलेश बोले मैं आपके साथ-साथ सभी पत्रकारों को कहना चाहता हूं कि वो मई के महीने का कोई भी दिन तय कर लें. मैं परिवार को लेकर आपके सभी सवालों का जवाब दूंगा, लेकिन मेरी शर्त इतनी है कि इसके बाद मेरे परिवार को लेकर कोई भी सवाल आगे से मुझसे नहीं करेगा.

बता दें कि अखिलेश यादव इसके बाद भी यहीं नहीं रुके.उन्होंने आगे कहा कि राजनीति होने दीजिए, इस राजनीति में अगर देश बर्बाद हुआ तो आप जैसे पत्रकार भी कहीं नहीं होंगे. आप जैसे लोगों की वजह से देश बर्बाद हो रहा है. दरअसल वे अपने पिता मुलायम को नेतृत्व सौंपने से संबंधित सवाल सुनकर नाराज हो गए, शायद उस पत्रकार ने अखिलेश की दुखती रग पर हाथ रख दिया था.

यह भी देखें

हार के बाद भगवा रंग को लेकर योगी सरकार के खिलाफ शुरू हो गए अखिलेश

शिवपाल ने कहा अब वादा निभाऐं अखिलेश, करें पार्टी को एकजुट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -