अखिलेश ने सैफई में खेली होली, त्यौहार पर बिखरा नज़र आया परिवार
अखिलेश ने सैफई में खेली होली, त्यौहार पर बिखरा नज़र आया परिवार
Share:

सैफई। उत्तरप्रदेश राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री अखिलेश यादव होली के अवसर पर सैफई में नज़र आए। उनके साथ मैनपुरी के सांसद तेज प्रताप सिंह यादव और बदायूं से सांसद धर्मेंद्र यादव मौजूद थे। उन्होंने परिजन के साथ होली खेली। हालांकि होली के पर्व के दौरान पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव वहां नज़र नहीं आए। उन्होंने होली इटावा में मनाई। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पूछे गए सवालों के जवाब दिए ऐसे में उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने जिस तरह से ईवीएम मशीन को लेकर सवाल किए हें उससे तो लगता है कि सरकार को इन बातों की जांच करना चाहिए।

उनका कहना था कि यदि हमारा कार्यकर्ता इन बातों की शिकायत लेकर आएगा तो फर हम इस बारे में चुनाव आयोग को लिखेंगे। उनका कहना था कि जो भी निर्णय जनता ने दिया है वह हमें स्वीकार है। लोकतंत्र और जनता का सम्मान है। गौरतलब है कि अखिलेश यादव अपने परिवार के साथ होली की पूर्व संध्या पर ही सैफई चले गए थे।

इस दौरान उन्होंने होली का आनंद लिया। परिवार में कलह की बात पर उन्होंने कहा कि अब वे ऐसी कोई बात नहीं कहेंगे जो कि मीडिया के लिए खबर बन जाए। शिवपाल सिंह यादव को लेकर जानकारी मिली वे अपने पिता सुधर सिह के स्कूल परिसर में होली खेल रहे थे। उनके साथ उनके पुत्र आदित्य यादव और अन्य समर्थक थे। हालांकि वे होली केे पर्व के दिन वहां भी पहुंचे जहां पर मुलायम सिंह यादव परिवार होली मनाता था मगर अखिलेश यादव वहां से चले गए थे। होली पर यादव परिवार का यूं बिखरना सभी के बीच चर्चा का विषय रहा।

यूपी की हार के लिए मुलायम सिंह ने किसी को जिम्मेदार नहीं माना

हार के बाद पहली बार सामने आए मुलायम, अखिलेश-कांग्रेस पर निकाली भड़ास

अखिलेश से छीन ली जाएगी सपा की कमान

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -