क्या कभी राजनीति में आएंग अजय देवगन, मिला यह जबरदस्त जवाब ?
क्या कभी राजनीति में आएंग अजय देवगन, मिला यह जबरदस्त जवाब ?
Share:

जहां पूरा देश इस समय चुनाव में व्यस्त है, वहीं बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं और यह फिल्म 17 मई यानी कल रिलीज के लिए तैयार है. इश फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब अजय से पूछा गया कि वो राज‍नीति में आने के बारे में क्या विचार रखते है तो इस पर उनका कहना था कि "वो कभी भी राजनीति में कदम नहीं रखेंगे."

साथ ही अजय देवगन ने इसके पीछे की वजह के बारे में बताते हुए कहा है कि, "मैं पॉलिटिक्स के लिए बहुत शर्मीला हूं और मुझे लगता है कि मैं राजनीति में खुद को जस्टिफाई नहीं कर सकूंगा. मैं भीड़ के सामने असहज महसूस करने लगता हूं और मैं कैमरे के सामने सहज हूं लेकिन भीड़ के सामने बिलकुल भी नहीं हूँ. वहीं मैं इंट्रोवर्ट (अंतर्मुखी) किस्म का इंसान हूं।"
 
सुपरस्टार अजय देवगन का मानना है कि राजनीति एक ऐसा पेशा है जहां लोगों के साथ लगातार बातचीत करनी रहती है. कोई भी एक अच्छा नेता नहीं बन सकता है अगर वे बाहर जाने लोगों से मिलने में असहज महसूस करें तो. बता दें कि उनकी कल रिलीज होने वाली फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत और तब्बू भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. 

 

एक बार गलती से भी देख लिया इधर, तो मूड बनाए बिना छोड़ेंगी नहीं जेसिका वीवर

VIDEO : स्कूली बच्चों को खुश कर गए रफ़्तार, रैप सॉन्ग खूब हो रहा वायरल

वरुण की दरियादिली को सलाम, गंभीर घायल डांसर के इलाज को दिए लाखों रु

अब चीनी भाषा में बनेगी 'तारे ज़मीन पर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -