पंजाब में इनेलो पार्टी के अजय चौटाला सहित 73 गिरफ्तार
पंजाब में इनेलो पार्टी के अजय चौटाला सहित 73 गिरफ्तार
Share:

अम्बाला. इंडियन नैशनल लोक दल (इनैलो) के नेता अभय चौटाला, अर्जुन चौटाला, 2 संसद सदस्य व 18 विधायकों समेत 73 नेताओं को गिरफ्तार किया गया है. इन सभी नेताओ को गिरफ्तार कर पटियाला के केंद्रीय जेल में रखा गया है. बता दे की इन सभी नेताओ पर धारा 188 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी. बताया जा रहा है की सतलुज-यमुना लिंक नहर खोदने के उद्देश्य से पंजाब में दाखिल होने का आरोप है. लगभग रात 9 बजे गिरफ्तार नेताओं को एस.डी.एम. राजपुरा हरप्रीत सिंह सूदन के सामने कोर्ट में पेश किया गया.

बता दे की इन्हें 27 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए है. पटियाला डीआईजी आशीष चौधरी ने बताया है की अब तक इस मामले में 73 लोगो की गिरफ़्तारी हुई है, जमानत न मिलने की स्थिति में इन्हें जेल भेजा जा सकता है.

मामला यह है बीती दोपहर बाद इनैलो पार्टी की तरफ से अंबाला की सब्जी मंडी में रखी गई रैली समाप्त होने के बाद इनैलो के कार्यकर्त्ता पंजाब की तरफ आए और रास्ते में इन्होंने हरियाणा पुलिस की तरफ से लगाए बैरीकेड भी तोड़ फैंके. जब इन कार्यकर्ताओ ने टोल प्लाजा के पास लगे पंजाब के बैरीकेड फांदने के प्रयत्न किए तो पुलिस ने इनको बैरीकेड लांघने न दिया, जब इन कार्यकर्ताओ ने पंजाब की धरती पर मिट्टी खोदनी शुरू कर दी तब इस पर पंजाब पुलिस ने लाऊड स्पीकर से इनको चेतावनी दी कि यदि नहीं हटे तो उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़े 

चम्बल के पुल से गिरी कार, जिन्दा जले कांग्रेस नेता

सूट के साथ पहने मिरर वर्क पंजाबी जूती

अगली बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे नरेंद्र मोदी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -