पापा है रूढ़िवादी.....
पापा है रूढ़िवादी.....
Share:

अभिनेता रजनीकांत जो की आज भी अपने चाहने वालो के बीच में काफी चर्चित है. जब भी रजनीकांत कोई फिल्म लेकर आते है तो उनके चाहने वाले उनकी फिल्मो की पूजा भी करते है. अभी हाल ही में रजनीकांत जो की अक्षय के साथ में अपनी फिल्म 2.0 में व्यस्त है. फिल्म का एक लेटेस्ट पोस्टर भी सामने आया है जिसमे हमे अक्षय का एक वहशी रूप नजर आ रहा है. अब हम कुछ बातें रजनीकांत के बारे में करते है व घर में उनकी लाड़ली बेटी ऐश्वर्या ने भी अपनी पिता से जुड़ी कुछ ऐसी बातें हमसे शेयर की जिसे कोई नही जानता है. जी हाँ, अपने एक साक्षात्कार के दौरान बेटी ऐश्वर्या ने रजनीकांत व माँ को  'कंजरवेटिव' यानि रूढ़िवादी बताया है.

उन्होंने कहा, 'मेरी शादी से पहले मेरे माता-पिता धनुष से मेरा मिलना पसंद नहीं करते थे. उनका कहना था कि ठीक है वो तुम्हारे लिए अच्छा है तो शादी कर लो.'  उन्होंने बताया कि बचपन में मेरे पापा का बहुत कम ही साथ मुझे मिल पाता था. अपनी इस चर्चा के दौरान ऐश्वर्या ने पिता रजनीकांत के बारे में बहुत सी बातें की.

ऐश्वर्या ने कहा, मेरे पापा का बहुत कम ही साथ मुझे मिल पाता था. वह साल में 7 फिल्में करते थे. मेरी मां हमें कहती थी कि जितना भी समय तुम्हें पापा के साथ मिल रहा है उसका खुलकर आनंद उठाओ. ऐश्वर्या ने बताया कि बावजूद इसके वो आज अपने पापा से ज्यादा जुड़ी हुई हैं. उनका कहना है कि वो मेरे लिए आज भी एक स्टार से ज्यादा पापा के रूप में प्यारे हैं. 

फरवरी में 'रजनीकांत' की बिदाई

कानून की असली ताकत दिखाता है 'जॉली LLB 2' का दूसरा ट्रेलर

खिलाड़ी की क्यूट बेटी ने फिर चॉकलेट दिखा कर यूं चिढ़ाया, देखें PHOTOS

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -