बॉलीवुड की इन चर्चित हस्तियों में है भाई-बहन का रिश्ता...
बॉलीवुड की इन चर्चित हस्तियों में है भाई-बहन का रिश्ता...
Share:

रक्षाबंधन के इस पवित्र त्यौहार पर सभी बहनें अपने भाईयों की लंबी उम्र के लिए दुआएं मांगती हैं और उनकी कलाई पर राखी बंधती हैं. आज पुरे ही देश में रक्षाबंधन की धूम है. देशभर में भाई-बहन के इस त्यौहार को खूब धूम-धाम से मनाया जा रहा है. रक्षाबंधन के दिन बहन अपने भाई की कलाई में राखी बांध कर रक्षा का वचन लेती हैं. रक्षाबंधन का त्यौहार बड़ा ही खास और अनोखा होता है.

रक्षाबंधन का त्यौहार बड़ा ही खास और अनोखा होता है. इस दिन को बहन और भाई के प्यारे रिश्ते को समर्पित किया जाता है. भारत में हर धर्म के लोग इस त्यौहार को बड़े ही धूम-धाम से मानते है. ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स हैं जिनमें कोई रिश्ता न होने के बावजूद भी वे इस त्यौहार पर एक-दूसरे से जरूर मिलते हैं और भाई-बहन न होते हुए भी एक-दूसरे से राखी बंधवाते यां बांधते हैं. आइए जानिए ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बारे में

1. ऐश्वर्या राय और सोनू सूद
बॉलीवुड एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय बच्चन सोनू सूद को राखी बांधती हैं. इन दोनों ने फिल्म जोधा-अकबर में भाई-बहन का रोल निभाया था और तभी से ऐश्वर्या सोनू को अपना भाई मानती है और हर साल इस त्यौहार पर सोनू सूद को राखी बांधती है.
2. श्वेता रोहिरा और सलमान खान
सलमान खान की दोनों बहनों अर्पिता और अलवीरा के अलावा भी एक बहन है जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे जिनका नाम श्वेता रोहिरा है. श्वेता एक सिंधी लड़की है और बचपन से ही सलमान को राखी बांधती आई है. सलमान भी श्वेता को सगी बहनों की तरह ही मानते हैं और उसकी शादी में श्वेता का कन्यादान भी सलमान ने ही किया था.
3. दीपिका पादुकोण और जलाल
दीपिका पादुकोण का रियल लाइफ में कोई भाई नहीं है और वह अपने बॉडीगॉर्ड जलाल को ही राखी बांधती है. हालांकि उन्होंने पिछले साल से ही जलाल को राखी बांधनी शुरू की.
4. बिपाशा बसु और रॉकी एस
बॉलीवुड एक्ट्रैस बिपाशा बासु अपने डिजाइनर रॉकी एस को अपना भाई मानती है और हर साल उन्हैं राखी बांधती है.
5. गौरी और साजिद खान
शाहरूख की पत्नी गौरी खान फिल्म डायरैक्टर साजिद खान को राखी बांधती है. शाहरूख और फराह काफी अच्छे मित्र हैं और इसी वजह से फराह के भाई साजिद और गौरी खान के बीच भी काफी गहरा रिश्ता है.
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' की रिलीज डेट संकट में

विद्युत नजर आए आर्मी ऑफिसर के लुक में...

आमिर संग उनकी पत्नी किरण राव भी स्वाइन फ्लू की चपेट में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -