AirTel ने अपने प्लान को किया सस्ता, मिल रहा है डिस्काउंट
AirTel ने अपने प्लान को किया सस्ता, मिल रहा है डिस्काउंट
Share:

हाल में टेलीकॉम सेक्टर में विभिन्न कंपनियों में टेरिफ प्लान को लेकर वॉर चल रही है. ऐसे में एक दूसरे से आगे निकलने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है. जिसमे एयरटेल भी चुनौतियों को भांपते हुए इनसे निपटने की तैयारी कर रही है. जिसमे जियो को टक्कर देने के साथ वोडाफोन-आइडिया के विलय से उत्पन्न चुनौतिया एयरटेल के लिए प्रमुख है. एयरटेल न सिर्फ ग्राहक सेवा की गुणवत्ता में सुधार के लिए कमर कस रही है, बल्कि मार्केटिंग व ब्रांडिंग को लेकर भी सक्रियता दिखा रही है. ऐसे में एयरटेल ने अपने कुछ प्लान में बदलाव किया है जिसमे अपने प्लान की कीमतों में कटौती करते हुए इन्टरनेट डाटा की सीमा को दोगुनी कर दी है.

एयरटेल 549 रुपये के प्लान में 3 जीबी 4जी डाटा, प्रतिदिन 100 एमएएस और अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही थी, जिसमे अब इसकी कीमत को 449 रुपये करने के साथ 3 जीबी की जगह 6 जीबी डाटा दिए जाने के बारे में कहा है.  इस प्लान के तहत 6 जीबी 4जी डाटा, प्रतिदिन 100 एमएएस और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी.

इसके अलावा एक और अन्य प्लाबन में भी एयरटेल ने बदलाव किया है, जिसमे 799 रुपये के प्लान में अब 8 जीबी 4जी डाटा प्राप्त होगा. इसके अलावा एयरटेल ने अपने अन्य प्लान में भी बदलाव किया है. 

JIO की प्राइम मेंबरशिप को ऐसे पा सकते है बिलकुल फ्री

Mobikwik पर 49 रुपये में मिल रही है JIO की प्राइम मेंबरशिप

एयरटेल कर रही है अपनी रणनीति तैयार, टेलीकॉम कंपनियों को देगी टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -