Airtel अपने यूज़र्स को 1 साल तक फ्री दे रहा है इन्टरनेट डाटा
Airtel अपने यूज़र्स को 1 साल तक फ्री दे रहा है इन्टरनेट डाटा
Share:

भारतीय टेलीकॉम कंपनियों में जारी प्रतिस्पर्धा के दौरान जहा लगातार कंपनियों द्वारा अपनी दरों में कटौती की जा रही है, ऐसे में रिलायंस जियो की फ्री सेवा को टक्कर देने के लिए एयरटेल अपने यूज़र्स के लिए एक धमाकेदार प्लान लेकर आयी है. जिसमे अब यूज़र्स को 1 साल तक फ्री देगा इन्टरनेट डाटा दिया जायेगा. इस प्लान के तहत 1 साल तक यानी दिसंबर 2017 तक फ्री 4G इंटरनैट डाटा और कॉल्स दिए जा रहे हैं. हालांकि यह ऑफर सिर्फ चुनिंदा एयरटेल यूज़र्स के लिए ही लाया गया है. 

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूज़र्स को 28 फरवरी यानी मार्च 2017 से पहले नई सिम लेनी होगी. इसके साथ ही वर्तमान 2G और 3G एयरटेल यूजर्स भी अपनी सिम को 4G में अपग्रेड कराकर इस ऑफर का लाभ ले सकते है. यह ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूज़र्स के लिए है. 

प्रीपेड यूजर्स को इस प्लान के तहत प्रत्येक माह 3जीबी 4G डाटा के साथ फ्री एसडीटी और लोकल कॉल्स अगले 12 महीने यानी 31 दिसंबर 2017 तक फ्री दिए जायेगे. जिसमे 345 रुपए से रिचार्ज करवाने पर इस ऑफर का लाभ ले सकेंगे. इसके साथ पोस्टपेड यूजर्स को 549 रुपए में पूरे साल तक 6 जीबी 4G इंटरनैट फ्री कॉल्स  दिए जायेगे. पोस्टपेड यूजर्स को यह ऑफर माईएयरटेल एप्प से उपलब्ध होगा. 

टेलिकॉम कंपनियों में छिड़ी जंग, अब Airtel लाया यूरोप जैसी स्पीड वाला ब्रॉडबैंड

Reliance Jio ग्राहकों के लिए GOOD NEWS, मार्च के बाद फिर मिलेगी फ्री सुविधा

टेलिकॉम कंपनियों में छिड़ी जंग, अब Airtel लाया यूरोप जैसी स्पीड वाला ब्रॉडबैंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -