एयरटेल का आकर्षक ऑफर , 250  में पाएं 10 जीबी 4 जी डाटा
एयरटेल का आकर्षक ऑफर , 250 में पाएं 10 जीबी 4 जी डाटा
Share:

टेलीकॉम कम्पनियों के बीच बिजनेस के लिए होने वाली प्रतिस्पर्धा से ग्राहकों को कितना फायदा हो रहा है. यह खबर उसकी मिसाल है.रिलायंस जियो से टक्कर लेने के लिए एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान लांच किया है. इसके तहत कंपनी पुराने और नए दोनों ऑपरेटर्स को 250 रुपए कीमत में 10 जीबी 4 जी डाटा देगी. यह स्कीम सैमसंग गैलेक्सी जे सीरीज के चुनिंदा स्मार्टफोन के साथ उपलब्ध करा रही है . जिसका लाभ ग्राहक ले सकते हैं. हालाँकि सैमसंग या एयरटेल ने इन हैंडसेट के नाम का खुलासा नहीं किया है.

इस ऑफर पर एयरटेल ने यह भी खुलासा किया है कि जिन इलाकों में 4 जी सुविधा उपलब्ध नहीं है, उन्हें 10जीबी 3 जी डाटा मिलेगा, हालांकि 10जीबी + 3 जी में 9 जीबी नाइट के लिए उपलब्ध होगा.भारती एयरटेल के मार्केट ऑपरेशन डाइरेक्टर अजय पुरी ने कहा कि हम सैमसंग जे सीरीज के साथ अपने रिश्तों को आगे बढ़ा रहे हैं. इससे हम बहुत खुश हैं. हमें विश्वास है कि इससे यूजर्स को बेहतरीन डिवाइस में 2जी नैटवर्क का मजा मिलेगा.

इस ऑफर की सुविधा का लाभ लेने के लिए उपभोक्ता को अपने सैमसंग जे सीरीज फोन से एयरटेल की सम्बन्धित वैबसाइट पर लॉगऑन करना होगा. इसके बाद यहां दिए गए निर्देशों का पालन करना होगा, हालांकि इस दौरान फोन में इंटरनैट एयरटेल सिम से चलता होना चाहिए. इसके अलावा यूजर अपने नजदीकी एयरटेल रिटेल आऊटलेट्स पर भी जाकर इस ऑफर को एक्टिवेट करा सकते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -