News Trending

योगी आदित्यनाथ के CM बनने के बाद मुसलमानों ने जो कहा, चौंक जाओगे आप

योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद राज्य के कई लोगो में भय है कि कट्टर हिंदुत्ववादी छवि वाले योगी के आने के बाद राज्य का माहौल खराब हो जाएगा. इस बारे में जब उत्तर प्रदेश राज्य के मुस्लिमो से सवाल किया तब कुछ इस तरह के जवाब मिले. एक व्यक्ति ने कहा कि ये सांप्रदायिक बातें करते है. 19 प्रतिशत वोटर है जो मुसलमान है तो उनके बारे में सोचना चाहिए, उनकी एजुकेशन और नौकरी के बारे में सोचना चाहिए. ये जो मुस्लिम विरोधी है कट्टर है इस छवि को उनसे दूर करना चाहिए. मुस्लिम के दिल में मौजूद भय को निकलना चाहिए. ऑस्ट्रेलिया है और कई देश है जिनकी आबादी उत्तरप्रदेश राज्य से कम है इसलिए जरूरी है जब भी वह भाषण दे इस भय को दूर करने की कोशिश करे.

इसी सवाल पर रहवासी आबिद ने कहा, 1952 के बाद 31 मुख्यमंत्री आए मगर मुस्लिमो के लिए कुछ नहीं किया. सब वोट बैंक बनके डराते है, प्रदेश में हम मुस्लिम के लिए कुछ करे, मुस्लिम बेरोजगार है.उन्हें नौकरी मिले. प्रदेश में भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी है उसे दूर करे. जब उनसे पूछा गया कि उनकी छवि कट्टर है तब जवाब मिला, यह पद मुख्यमंत्री का पद ऐसा है की उन्हें सब को साथ लेके चलना ही पड़ेगा. यह सवाल भी किया कि उनकी छवि को लेकर डर और भय तो नहीं है. इस सवाल पर जवाब दिया है कि डर तो किसी को भी लेकर हो सकता है. अब हर कोई डर कर जीने लगे तो फिर क्या हो सकता है.

फैजान खान नामक व्यक्ति ने कहा कि अब उन्हें मुस्लिम विरोधी छवि से उभर कर बाहर आ जाना चाहिए. बीजेपी की नीति है यदि उन्हें मुख्यमंत्री पसन्द नही आया तो वह 6 महीने में बदल देते है. सबसे पहले वह यह भरोसा दिलाये कि राज्य का माहौल ख़राब नहीं होगा हमें तो अभी तक यही पता नहीं चला कि योगी आदित्यनाथ को बयान देने के अलावा और कुछ चीजे आती है. साथ ही ईसार अहमद ने कहा कि भय किसी का नहीं है, हिन्दू-मुस्लिम बाद में है पहले हिंदुस्तानी है तो हिंदुस्तानी होने का कर्तव्य उन्हें निभाना होगा.

ये भी पढ़े 

योगी के मुख्यमंत्री बनने पर विन डीजल को बधाई

यूपी में योगीराज : आदित्यनाथ ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, मंच पर मौजूद है PM मोदी

यूपी में योगीराज : आदित्यनाथ ने की PM मोदी की आगवानी, समारोह में पहुंचे मुलायम-अखिलेश