MCD की हार के बाद कुमार विश्वास ने अरविंद को आत्म मंथन की सलाह दी
MCD की हार के बाद कुमार विश्वास ने अरविंद को आत्म मंथन की सलाह दी
Share:

नई दिल्ली : MCD चुनाव में आम आदमी पार्टी की हार के बाद पार्टी नेतृत्व के खिलाफ बयानों का सिलसिला चालू है.इसी कड़ी में अब AAP के संस्थापक सदस्य कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें आत्म मंथन करने की सलाह दी है.

बता दें कि कुमार विश्वास ने कहा कि MCD चुनाव में ईवीएम ने नहीं, बल्कि जनता ने पार्टी को हराया. विश्वास ने यह भी कहा कि केजरीवाल को सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला नहीं बोलना चाहिए था.एक चैनल से चर्चा में कहा कि पार्टी में व्यापक बदलाव की कोशिश करना पड़ेगी . हम ईवीएम के कारण नहीं हारे हैं. हमें जनता का समर्थन नहीं मिला है. हम अपने कार्यकर्ताओं के साथ ठीक से संवाद नहीं कर पाए.

विश्वास ने कहा कि कई फैसले बंद कमरे में हुए MCD चुनावों में गलत लोगों को टिकट दिया गया. पंजाब, दिल्ली में AAP की हार हुई है. पार्टी को अब मिल बैठकर फैसला करना होगा.दिल्ली में पार्टी ने जो काम किया है उसे हम लोगों तक पहुंचा नहीं पाए. हमें बैठकर बदलाव करना चाहिए.

यही नहीं कभी आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता मयंक गांधी ने भी उनकी आलोचना कर एक खुले पत्र में लिखा कि केजरीवाल को 'सत्ता की भूख के कारण पतित' बताया था.गांधी ने कहा था कि 2015 के विधानसभा चुनावों के बाद केजरीवाल बदल गए हैं.

वहीं आप की ट्रेड विंग संयोजक बृजेश गोयल ने सोशल मीडिया पर एक संदेश में लगभग नसीहत देते हुए कहा कि राजनीति में हार-जीत चलती रहती है, हारने पर जनता के आदेश को हाथ जोड़कर स्वीकार करना चाहिए और अपनी कमियों को ढूंढना चाहिए. हार का ठीकरा दूसरों पर नहीं फोड़ना चाहिए, क्योंकि लोकतंत्र में जनता ही मालिक है.स्मरण रहे कि हार के बाद सीएम और मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने हार के बाद ईवीएम मशीन को दोषी बताया था. 

यह भी देखें 

एमसीडी चुनाव नतीजों के बाद एक के बाद एक आप पार्टी से इस्तीफे

मोदी मंत्र से दिल्ली MCD में खिला कमल, 1790 उम्मीदवारों की जमानत जब्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -