सुरक्षा के घेरे में रिलीज होगी ए दिल है मुश्किल
सुरक्षा के घेरे में रिलीज होगी ए दिल है मुश्किल
Share:

मुंबई : फिल्म ए दिल है मुश्किल पुलिस सुरक्षा के घेरे में रिलीज होगी। यह फिल्म 28 अक्टूबर को देश भर में एक साथ प्रदर्शित होने वाली है। इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकारों ने भी अभिनय किया है, इसलिये फिल्म निर्माताओं और फिल्म जगत के लोगों को इसके विरोध की चिंता है।

गुरूवार को द फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड आॅफ इंडिया लिमिटेड के एक प्रतिनिधि मंडल ने केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। संस्था के अध्यक्ष मुकेश भट्ट के नेतृत्व में मिले इस प्रतिनिधि मंडल को सिंह ने यह आश्वासन दिया है कि फिल्म प्रदर्शन के दौरान किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जायेगी।

भट्ट ने जानकारी देते हुये बताया कि गृह मंत्री सिंह ने प्रतिनिधि मंडल को यह कहा है कि सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को यह कहा जायेगा कि वे कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिये उचित कदम उठायें। गौरतलब है कि उरी आतंकी हमले के बाद से ही देश में पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध होने लगा है। इ

धर महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने भी यह धमकी दी है कि फिल्म का विरोध किया जायेगा और इसके बाद भी यदि फिल्म का प्रदर्शन होता है कि सेना के कार्यकर्ता तोड़फोड़ करेंगे। इस मामले में सेना प्रमुख राज ठाकरे पहले ही बैठक ले चुके है।

करण गिड़गिड़ाए : 'प्लीज मेरी फिल्म रिलीज होने दो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -