आखिर किसने कहा सलमान खान शादी न करें.....
आखिर किसने कहा सलमान खान शादी न करें.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों राजधानी दिल्ली और आसपास ना सिर्फ अपनी फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। बल्कि उनके अपनी कथित गर्लफ्रेंड और रोमनियाई टीवी प्रेजेंटर लूलिया वंतूर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की भी ख़बर है। तथा अब सलमान व लुलिया के बार में सुनने में आ रहा है की यह दोनों जल्द ही अब शादी के बंधन में बंधने वाले है. इसके पीछे का कारण है अभिनेता सलमान खान की माँ का बीमार होना.

सलमान की शादी के लिए बहुत समय से उनके परिवार के लोग उन पर शादी का दबाव डाल रहे थे जिनमे उनके माँ-बाप प्रमुख है. सलमान की शादी की बात सुनकर जहां हर कोई खुश है तो वही एक मोहतरमा ऐसी है कि जो सलमान खान कि शादी करने वाली खबरों को लेकर आजकल कुछ ज्यादा ही चिंतित है. ये हीरोइन और कोई नहीं डेज़ी शाह हैं. बता दें कि सलमान ने 'जय हो' फिल्म में डेज़ी शाह को लॉन्च किया था.

ये वही डेज़ी शाह है जिन्होंने 'हेट स्टोरी 3' जैसी बोल्ड फिल्म में इंटीमेट सीन्स देकर सबको चौंका दिया था. अभिनेत्री डेज़ी से लूलिया और सलमान की शादी की संभावना को लेकर पूछे गए सवाल पर डेजी ने कहा, 'मैं शादी के ख़िलाफ़ हूं. इसलिए मैं नहीं चाहती कि मेरे दोस्त भी शादी करें.' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -