बेकाबू सिटी बस ने रौंदा वाहन सवारों को, एक की मौत
बेकाबू सिटी बस ने रौंदा वाहन सवारों को, एक की मौत
Share:

इंदौर: यहां एक सिटी बस द्वारा आठ से अधिक वाहन सवारों को रौंदने का मामला सामने आया है। सिटी बस चालक की यदि माने तो उसके ब्रेक फेल हो गये थे। उसने वाहन चालकों और पैदल आने जाने वाले लोगों को बचाने का प्रयास किया था, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। इधर पुलिस ने सिटी बस चालक को पकड लिया है।

पुलिस ने बताया कि घटना इंदौर के लालबाग के सामने हुई। इंदौर में चलने वाली सिटी बस क्रमांक एमपी-09 एफ ए-1943 का चालक तेज गति से महू नाके से आ रही थी। चालक ने करीब आठ से अधिक दो पहिया वाहन सवारों को अपनी चपेट में ले लिया। इनमें से कई बुरी तरह से घायल हो गये है, जबकि एक महिला की मौत हो गई। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सिटी बस चालक इतनी तेजी से बस को चला रहा था कि एक के बाद एक दो पहिया वाहन सवार उसकी चपेट में आते चले गये। दो वाहन सवारों को तो बस करीब सौ फीट दूर तक घसीटते हुये ले गई। बताया गया है कि सिटी बस चालक ने पहली टक्कर होने के बाद घबराते हुये बजाय ब्रेक लगाने के एक्सीलेटर दबा दिया था और इसके बाद वाहन सवारों को वह कुचलता रहा। बाद में उसकी बस रूकी तो लोगों ने उसे धरदबोचा और पिटाई करते हुये पुलिस के हवाले कर दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -