बच्चन परिवार ने अमेरिका में आलीशान अपार्टमेंट खरीदा
बच्चन परिवार ने अमेरिका में आलीशान अपार्टमेंट खरीदा
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान के बारे में जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में भी नजर आने वाले है. इस फिल्म में हमे आमिर खान के साथ में महानायक अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख भी नजर आने वाले है. इस फिल्म की शूटिंग के चलते अभी हाल ही में आमिर खान व अमिताभ संग फिल्म के अन्य कलाकार माल्टा में है तथा अब तो वहां पर चल रही फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर भी लीक हो गई है. बता दे कि, माल्टा में अमिताभ बच्चन ने अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ के पहले हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है.

महानायक ने टिवट्र पर फिल्म के सेट की एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ अमिताभ ने लिखा, “घर की ओर वापस.. ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ की शूटिंग का अपना पहला हिस्सा पूरा करने के बाद अब यात्रा कर रहा हूं.” 74 वर्षीय अभिनेता ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ फिल्म की यूनिट के कुछ सदस्य मेरे पास एकत्रित थे. मैं आश्चर्य में था कि यह क्या हो सकता है. मैंने सोचा और कुछ गलत घटने का अनुभव किया. वे सभी शांत खड़े थे..मैं शंका में था..उनको देख रहा था..तभी भारी भीड़ में से निर्देशक आते हैं और कहते हैं : श्री बच्चन के हिस्से की शूटिंग खत्म होती है.”

वैसे भी अमिताभ बच्चन के सुपुत्र अभिषेक बच्चन के बारे में हमे सुनने में आया है कि, बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने न्यूयॉर्क में एक आलीशान अपार्टमेंट अपने लिए खरीदा है. दोनों पिछले करीब एक महीने से अमेरिका में ही थे और साथ में थीं ऐश्वर्या राय बच्चन की मां वृंदा राय व उनकी बेटी आराध्या. ऐश और अभिषेक ने मैनहैटन में अपने लिए यह अपार्टमेंट लिया है. अभिषेक जहां अब भारत आ चुके हैं वहीं ऐश, आराध्या और वृंदा के इसी हफ्ते वापस आने की उम्मीद है.

'दबंग3' पर अरबाज-शब्बीर की चुलबुली मस्ती

आखिर कंगना ने अपने बॉडी डबल को क्यों कर दिया था मना....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -