गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर AAP ने जारी किया मैनिफेस्टो
गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर AAP ने जारी किया मैनिफेस्टो
Share:

पणजी : आम आदमी पार्टी ने गोवा विधानसभा चुनाव को लेकर अपना घोषणा पत्र जारी किया है। घोषणा पत्र को जारी करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रमुख नेताओं और पार्टी की ओर से सीएम कैंडिडेट एल्विस गोम्स ने विभिन्न जानकारियां दीं। आप के घोषणा पत्र में इस बात का उल्लेख है कि दिल्ली की ही तरह गोवा के गांवों और पंचायतों में वे लोग मोहल्ला क्लिनिक स्थापित करेंगे। साथ ही करीब 500 बेड वाले चिकित्सालय भी खोले जाऐंगे।

गोवा में 24 घंटे ग्लोबल बस सर्विस प्रदान की जाएगी। साथ ही गोवा को फ्री वाई फाई जोन की सुविधा प्रदान की जाएगी। आम आदमी पार्टी द्वारा युवाओं पर भी फोकस किया जा रहा है। युवाओं को 5 वर्ष में करीब 50 हजार नौकरियां देने ही साथ 5 हजार रूपए का बेरोजगारी भत्ता देने की घोषणा की गई है।

इतना ही नहीं आप ने गोवा को कसीनों से अलग और कसीनो से मुक्त करने की बात कही है। इतना ही नहीं आप ने घोषणा की है कि सत्ता में आने के बाद प्रत्येक परिवार के लिए प्रतिमाह 20 हजार लीटर पानी मुफ्त दिया जाएगा। उन्होंने लोगों को आधे दाम पर विद्युत सप्लाय करने की बात कही है। गोवा में खेलकूद को बढ़ावा देने की बात भी कही और कहा कि यहां पर सत्ता में आने के बाद स्पोर्टस यूनिवर्सिटी बनाई जाएगी। पुलिस के शहीद जवानों के लिए 1 करोड़ रूपए का मुआवजा देने और गोवा में 5 महिला थाना खोलने की घोषणा भी की।

सत्ता में आने पर कारोबारी होगा वित्तमंत्री

दिल्ली सरकार लगा सकती है नजीब जंग पर मानहानि का आरोप

पलटे केजरीवाल, पंजाब का ही व्यक्ति बनेगा सीएम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -