25 लाख की लूट में आप नेता नजीब गिरफ्तार
25 लाख की लूट में आप नेता नजीब गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने शनिवार को आम आदमी पार्टी की के कार्यकर्त्ता नजीब को गिरफ्तार किया है. नजीब आम आदमी पार्टी की युवा इकाई के अध्यक्ष है. 25 वर्षीय आप नेता नजीब पर आरोप है कि उसने अपने साथियो के साथ मिलकर 25 लाख रुपए की एक लूट में हिस्सा लिया था. बता दे कि पुलिस ने आरोपी नजीब के पास से इस लूट का अधिकतर हिस्सा भी बरामद कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, बीती 12 मार्च को नजीब और उसके दोस्तों ने हथियार की नोक पर दिल्ली के मौजपुर क्षेत्र में एक शख्स से 25 लाख रुपए लूट लिए थे. साथ ही लूटपाट के दौरान फायरिंग भी की गई थी जिसमें एक आदमी घायल हो गया था. जब नजीब और उसके दोस्त मौके से फरार होने की कोशिश कर रहे थे तो दुकानदारों और राहगीरों ने उसके साथी फुरकान को पकड़ लिया था, जिसे बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया था.

पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि फुरकान पहले भी कई आरोपों में फरार चल रहा है और वही इस गैंग को चला रहा था. फुरकान पर लूट के कई मामले दर्ज हैं. फुरकान से मिली जानकारी के बाद जॉनी, फैसल, नावेद और उसके भाई नजीब को गिरफ्तार किया गया है.

नजीब 'आप' की युवा इकाई का अध्यक्ष है और उसी के पास से पुलिस ने 6 लाख 6 हजार रुपए बरामद किए हैं. नजीब के पास से दिल्ली पुलिस ने एक बिना लाइसेंस की पिस्टल और एक चोरी की बाइक भी बरामद की है. पूछताछ में इस गैंग ने दिल्ली में ही अंजाम दी गई 20 से अधिक लूटपाट में शामिल होने की बात को स्वीकार किया.

 ये भी पढ़े 

BJP का दावा दो राज्यों में करारी हार के बाद टूट की कगार पर पहुंची AAP

आखिर क्यों होना चाहिए ईवीएम से चुनाव, चुनाव आयोग ने दिया जवाब!

अब केजरीवाल ने भी उठाए ईवीएम पर सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -