जीते तो जनता की जीत, हारे तो ईवीएम  - गोपाल राय
जीते तो जनता की जीत, हारे तो ईवीएम - गोपाल राय
Share:

नई दिल्ली. दिल्ली नगर निगम चुनाव के परिणाम आने में अभी 2 दिन का समय बाकी है, किन्तु उससे पहले ही ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पार्टी ने अपनी लाइन तैयार कर ली है. 23 अप्रैल को हुए एमसीडी चुनाव के बाद आज दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के घर जबरदस्त हलचल देखने को मिली है. एक के बाद एक नेताओ, विधायकों का मुख्यमंत्री आवास में आना जाना लगा रहा है.

यह भी बता दे कि कोई भी यह स्वीकारने को तैयार नहीं है कि अंदर एमसीडी चुनाव को लेकर बैठक हुई है. इस सम्बन्ध में आम आदमी पार्टी के जीके से विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह एक आम मीटिंग है जो अक्सर होती रहती है. किन्तु इस बयान पर विराम लगाते हुए दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने कहा कि कि अंदर एमसीडी चुनाव को लेकर समीक्षा हुई और यह भी तय किया गया कि परिणामो के बाद पार्टी का रुख क्या होगा. इतना ही नहीं गोपाल राय ने एग्जिट पोल के सवाल पूछने पर कहा कि यदि जीते तो जनता की चली और हारे तो गलती ईवीएम की.

बता दे कि चुनाव के बाद एबीपी न्यूज के एग्जिट पोल में बीजेपी 218 सीटे, आप 25 सीटे और कांग्रेस 25 सीटे जीत रही है, इसी कारण आम आदमी पार्टी ने परिणामो से पहले ही आने वाले समय को लेकर चर्चा कर ली है.

ये भी पढ़े 

MCD चुनाव : 2 बजे तक 33 फीसदी वोटिंग, केजरीवाल ने कहा : कई जगह EVM में खराबी

दिल्ली इलेक्शन कमेटी ने दिया अरविन्द केजरीवाल को दूसरा झटका

मोदी पर निशाना साधने वाले CM केजरीवाल ने खुद लगाए मोदी मोदी के नारे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -