AAP मेें गहराया पोस्टर विवाद, डाॅ. कुमार विश्वास को घेरने की तैयारी
AAP मेें गहराया पोस्टर विवाद, डाॅ. कुमार विश्वास को घेरने की तैयारी
Share:

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी में विवाद बढ़ते जा रहे हैं। जहां डाॅ. कुमार विश्वास और निलंबित विधायक अमानतुल्ला खान को लेकर विवाद हो रहे हैं वहीं कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के नेताओं और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। अब अमानतुल्ला खान के कुछ पोस्टर्स से विवाद सामने आया है। जी हां, आम आदमी पार्टी के नेताओं की यह लड़ाई पोस्टर वार में बदल गई है। मिली जानकारी के अनुसार अमानतुल्ला खान को विधानसभा की कमेटियों को सदस्य और चेयरमैन बनाने को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुभकामनाऐं दी गई हैं।

ओखला विधायक अमानतुल्ला खान और डाॅ. कुमार विश्वास के बीच विवाद पोस्टर्स से जाहिर हो गया है। कुमार विश्वास राज्य के पार्टी नेताओं के साथ राजस्थान में पार्टी की चुनावी तैयारियों और अन्य कार्यों को लेकर बैठक ले रहे थे। बैठक के पहले इस तरह के पोस्टर सामने आने से पार्टी में विवाद गहरा गया है। इस मामले में डाॅ. विश्वास ने कहा है कि पोस्टर्स को लेकर तो हीरे से पूछें या फिर जौहरी से पूछें।

गौरतलब है कि अमानतुल्ला खान ने आम आदमी पार्टी के नेता डाॅ. कुमार विश्वास पर तरह तरह के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि अमानतुल्ला को पार्टी से निलंबित कर दिया गया था। डाॅ. कुमार विश्वास और पार्टी के कुछ नेताओं के बीच जो तनाव फैला था उसे दूर करने और डाॅ. विश्वास को संयोजक बनाने की मांग को लेकर जो चर्चा की गई थी उसे लेकर यह निर्णय लिया गया था कि डाॅ. कुमार विश्वास को राजस्थान का प्रभारी बनाया जाएगा। इसके बाद डाॅ. विश्वास राजस्थान में अपनी पार्टी की तैयारियों में व्यस्त हो गए थे।

राहुल के बाद अब AAP ने किया मंदसौर का रूख, गर्माने लगी राजनीति

कपिल मिश्रा ने लगाए तीन नेताओं पर हत्या के प्रयास के आरोप

दिल्ली CM आवास के बाहर कपिल ने गाया गाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -