ठग.. की शूटिंग से आमिर का विराम, अब करने लगे है यह काम
ठग.. की शूटिंग से आमिर का विराम, अब करने लगे है यह काम
Share:

बॉलीवुड के हमारे पीके महाशय हम बात कर रहे है अभिनेता मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान के बारे में जिनकी आगामी आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का एक और गाना रिलीज कर दिया गया है. 'आई विल मिस यू' नाम से आया ये गाना एक रिफ्रेशिंग फीलिंग लेकर आ रहा है. बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की चर्चित फिल्म 'सीक्रेट 'सुपरस्टार' के बारे में पता चला है की फिल्म का पूर्व में ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जी हां बता दे कि, आमिर खान का आजकल अपनी फिल्म दंगल के बाद अब अपनी आगामी फिल्मो जिसमे है 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' व दूसरी है 'सीक्रेट सुपरस्टार' में खासा व्यस्त चल रहे है. वैसे भी अभी कुछ समय से अभिनेता आमिर खान पिछले कुछ हफ्तों से ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग मुंबई के फिल्मसिटी स्टूडियो में कर रहे थे.

इस दौरान अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म में उनके काफी दृश्य हैं और एक्शन सीन्स भी. लेकिन फिलहाल आमिर ने ठग की शूटिंग से विराम ले लिया है. इसकी वजह अहम है. खुद आमिर खान ने सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म के लिए हुई बातचीत के दौरान कहा "मैं अगले एक महीने तक शूटिंग नहीं करूंगा. मेरे दिमाग में अभी पूरी तरह से सीक्रेट सुपरस्टार की रिलीज़ है. मैं एक साथ एक ही काम पर फोकस करता हूं. इसलिए इसके अलावा न तो मैं फिलहाल किसी प्रोजेक्ट के बारे में सोच रहा हूं, न ही कोई स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं और न ही कोई और काम करने जा रहा हूं. मैं फिलहाल सीक्रेट सुपरस्टार के प्रोमोशन पर ही ध्यान देने वाला हूं.

मेरे लिए यह अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है. मेरे लिए यह दंगल से भी बड़ी फिल्म है. इसकी वजह यह है कि दंगल में महावीर फोगाट का सपना होता है, जो उनकी बेटियां पूरा करती हैं. लेकिन इस फिल्म की कहानी में तो खुद बच्ची ही सपना भी देख रही है और उसे पूरा करने की कोशिश कर रही है. तो इस लड़की के लिए ये सबसे बड़ी जर्नी होगी. मैं इसे इसलिए भी बड़ी फिल्म मान रहा हूं कि कहानी फिल्म की ऐसी है, जो आपको काफी कुछ सोचने पर मजबूर करेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'मॉडलिंग ने मुझे बर्बाद करके रख दिया' - कारा डेलेविंग्ने

हिट होने के बावजूद 'जुड़वां-2' में है यह गलतियां...

लाइव कंसर्ट के दौरान जख्मी हुआ ये सिंगर...

बर्थडे स्पेशल : अपने Bald अवतार से फेमस हुई थी यह मिस इंडिया

'लेट्स मेक अ डील' के मोंटी हॉल का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -