'दंगल' के बाद आमिर की 'महाभारत'...
'दंगल' के बाद आमिर की 'महाभारत'...
Share:

आजकल यह बातें जोरो शोरो से चल रही है की आमिर की दंगल फिल्म की दोनों बेटियां सान्या मल्होत्रा व जायरा वसीम एक बार फिर से हमे आमिर खान संग अपनी चुलबुली अदाओ के चलते हमे नजर आने वाली है. एक बार फिर से आमिर सान्या व जायरा वसीम हमे एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में नजर आने वाले है.

जी हाँ, फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर खान के लुक ने सभी को बेहद प्रभावित किया है. अब जनाब आमिर खान के बारे में हमे एक नई बात पता चली है की बॉलिवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट आमिर खान पिछले काफी समय से 'महाभारत' की कहानी पर फिल्म बनाना चाहते हैं.

'महाभारत को लेकर आमिर की बातचीत और रिसर्च को सुनकर ऐसा लगता है कि आमिर ने अब 'महाभारत' बनाने की पूरी तैयारी कर ली है. आमिर ने एक चर्चा के दौरान बताया कि वह काफी समय से 'महाभारत' पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं. 'महाभारत' के बंगाली वर्जन से बेहद प्रभावित आमिर कहते हैं कि वह 'महाभारत' में कुंती पुत्र कर्ण की भूमिका निभाना चाहते है. बहरहाल अभी तो आमिर खान अपनी दूसरी अन्य फिल्मो में खासा व्यस्त है. जिसमे से एक फिल्म में हमे आमिर खान अमिताभ बच्चन के साथ में नजर आने वाले है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -