'दंगल' ने 'सुल्तान' को किया चित्त....
'दंगल' ने 'सुल्तान' को किया चित्त....
Share:

आमिर खान की फिल्म दंगल जो की धड़ाधड़ रूप से अपनी कमाई को जारी रखे हुए है. अब तो आमिर ने सलमान पर भी अपनी चढ़ाई कर दी है. यानि हम बात कर रहे आमिर की फिल्म दंगल के बारे में जिसने सलमान खान की फिल्म सुल्तान पर भी अपनी चढ़ाई कर दी है. जी हाँ आमिर खान की कुश्‍ती पर आधारित फिल्म 'दंगल' ने अपनी रिलीज के महज 13 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 304.38 करोड़ रुपये की कमाई कर 'सुल्तान' का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

नीतेश तिवारी द्वारा निर्देशित 'दंगल' पिछले साल 23 दिसंबर को रिलीज हुई थी और फिल्म ने बुधवार को 9.23 करोड़ रुपये की कमाई की। आपको बता दे की अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं। ‘दंगल’ ने केवल तीन दिनों में 100 करोड़ रुपये, आठ दिनों में 200 करोड़ रुपये और 13 दिनों में 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

आमिर खान की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पीके’ ने 17 दिनों में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। अब उनकी फिल्म ‘दंगल’ ने ये आंकड़ा महज 13 दिनों में पार कर लिया है।  आमिर खान की कुश्‍ती पर आधारित फिल्म 'दंगल' ने अपनी रिलीज के महज 13 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 304.38 करोड़ रुपये की कमाई कर 'सुल्तान' का रिकॉर्ड तोड़ दिया। यह रिकार्ड सलमान की फिल्म सुल्तान नही बना पाई थी.  

अन्य मनोरंजक ख़बरों के लिए क्लिक करें:-

 

यहाँ अधिक लड़कियां वाले परिवार नि:शुल्क देख सकेंगे 'दंगल' 

अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज की सोशलमीडिया पर तेजी से viral हो रही यह हॉट तस्वीरें...

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के लड़के के साथ बुझाती आ रही हवस की प्यास, पढ़कर हैरान रह जाओगे

Video : कंडोम का यह एड देख सनी लियॉन भी है हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -