आज होंगे धनु राशिवालों के सभी काम पूरे, कर्क राशिवालों का दिन होगा सफल
आज होंगे धनु राशिवालों के सभी काम पूरे, कर्क राशिवालों का दिन होगा सफल
Share:

राशिफल देखकर अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत करते हैं तो आज भी जरूर देखिए अपना राशिफल. आइए जानते हैं आज का यानी 22 नवम्बर का राशिफल.
 

1. मेष: आज आपकी मुलाक़ात कई नए लोगों से होगी और आईटी और बैंकिंग फील्ड के जातक अपने सर्विस में किसी रुके कार्य के पूर्ण होने से खुश रहेंगे. आज आपके घर धन का आगमन हो सकता है और आज विवादों से बचने का प्रयास करें. आज आप गरीबों में लाल वस्त्र दान करें.

2. वृष : आज एमबीए तथा लॉ के छात्र सफल रहेंगे और व्यवसाय में किसी नई योजना पर कार्य का शुभारंभ कर सकते हैं. आज आईटी और मीडिया फील्ड के जातक जॉब में कोई नया प्रोजेक्ट प्रारम्भ कर सकते हैं वहीं आज आपके लिए मित्रों संग घूमने का दिन है. आज आपको नेत्र विकार से कष्ट हो सकता है.

3. मिथुन : आज आप क्रोध का परित्याग करें और आलस्य छोड़ें. आज विवाद टालने का प्रयत्न करें और धन आगमन की संभावना रहेगी. आज लॉ, एमबीए और इंजीनियरिंग के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है और संतान की सफलता से मन हर्षित रहेगा. आज आप श्री हनुमान जी का ध्यान करते रहें.

4. कर्क : आज प्रशासनिक सेवा और राजनीति से जुड़े लोगों का आज का दिन बहुत सफल रहेगा. आज आपके धन के व्यय होने की संभावना रहेगी और लव लाइफ सफल रहेगी. आज आप शिव उपासना करें.

5. सिंह : आज राजनीति में प्रगति का समय है और धन की प्राप्ति होगी. आज लव में कहीं सुंदर प्राकृतिक सौंदर्य के दामन का आनन्द उठाएंगे और आपका रोमांटिक अंदाज दाम्पत्य जीवन को प्यार से भर देगा. आज आप गो माता को गुड़ खिला दें.

6. कन्या : आज शुभ समाचार की प्राप्ति से मन प्रसन्न रहेगा और धन का आगमन हो सकता है. आज व्यवसाय में प्रगति के मार्ग में आने वाली बाधाएं समाप्त होंगी और प्रेम में सफलता मिलेगी. आज आप बहते जल में धनिया प्रवाहित करें लाभ होगा.

7. तुला :  आज रुके मामले हल होंगे और आपके मित्रों के प्रयास से बहुत दिनों से रुका कार्य पूर्ण होगा. आज फ़िल्म और टीवी फील्ड के लोग सफलता का आनंद उठाएंगे और आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी. आज आप अंधे गरीब व्यक्ति को भोजन कराने से लाभ होगा.

8. वृश्चिक : आज जॉब में कुछ दिनों से किसी विवाद के समाप्त होने से प्रसन्न रहेंगे और आज संतान के विवाह के रिश्ते आएंगे. आज लव लाइफ में टूरिंग और स्वादिष्ट भोजन का आनंद उठाएंगे और दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा. आज श्री हनुमान जी का ध्यान करते रहें.

9. धनु : आज व्यवसाय में कुछ जरूरी कार्यों के पूर्ण होने से मन प्रसन्न रहेगा और इंजीनियरिंग , लॉ और मेडिकल फील्ड के छात्रों के लिए नए जॉब के अवसर उपलब्ध रहेंगे. आज आप कार्यों से संतुष्ट रहेंगे. आज आप श्री विष्णुसहस्त्रनाम का पाठ करें.

10. मकर : आज आपके व्यवसाय में कुछ अति महत्वपूर्ण कार्य पूर्ण होंगे. आज धन के व्यय पर नियंत्रण रखें और विवादों से बचने का समय है. आज शनि की साढ़े साती का असर आपके स्वास्थ्य को प्रभावित करेगा. आप आज श्री हनुमान जी की उपासना करें.

11. कुंभ : आज तकनीकी तथा प्रबंधकीय फील्ड के छात्र सफल रहेंगे और धन की प्राप्ति होगी. आज व्यवसाय में अधिक परिश्रम करना होगा और प्यार में आज विवाद हो सकता है. आज जीवन साथी की मीठी बातें आज आपको सुख देंगी और आज विहंगों को दाना पानी दें.

12. मीन : आज आप ऑफिस में अपने टारगेट को पूरा करेंगे. आज आपका धन का व्यय कुछ ज्यादा ही होगा और प्रेम में सफलता मिलेगी. आज गाय को केला खिलाएं.

आज कुंभ राशिवालों को खलेगा मोटापा, कर्क राशिवालों को रखना होगा गुस्से पर नियंत्रण

आज हो सकती है तुला राशिवालों की माता को परेशानी, इन्हे होगा लाभ

आज धनु राशिवालों के लिए है शुभ दिन, तुला रशिवलों को मिल सकते हैं शुभ समाचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -