धोती पहनी तो माॅल में घुसने नहीं दिया
धोती पहनी तो माॅल में घुसने नहीं दिया
Share:

कोलकाता। धोती पहनने के कारण क्या किसी को माॅल में घुसने नहीं दिया जाए तो इस पर आप क्या कहेंगे। जी हां, ऐसा हुआ है पश्चिम बंगाल में। दरअसल एक व्यक्ति दक्षिण कोलकाता के क्वेस्ट माॅल में दाखिल हुआ उसने धोती पहन रखी थी मगर उसे अंदर प्रवेश नहीं दिया गया। इस व्यक्ति के साथ उनकी मित्र अभिनेत्री देबलीना सेन भी मौजूद थीं। वे शालीन व गरिमापूर्ण परिधान पहने हुए थे।

सेन ने लिखा कि माॅल के बाहर जो सुरक्षाकर्मी तैनात थे वे उनके मित्र थे और उन्हें रोक लिया गया। वे वाॅकी टाॅकी पर किसी से चर्चा कर रहे थे जिसके बाद उन्हें अंदर जाने की अनुमति दी गई। ये लोग अभिनेत्री से अंग्रेजी में बात कर रहे थे। माॅल के बाहर अपने मित्र को रोकने के घटनाक्रम को अभिनेत्री सेन ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया।

उन्होंने लिखा कि वे माॅल की मैनेजमेंट टीम से भेंट कर रहे थे तो वहां पर मौजूद व्यक्ति ने स्पष्टतौर पर कहा कि उक्त धोती या लुंगी पहने हुए किसी व्यक्ति को माॅल में दाखिल होने की अनुमति नहीं दी गई। मिली जानकारी के अनुसार कोलकाता के रेस्टोरेंट में वाहन चालक को दाखिल होने नहीं दिया गया था। ऐसे में जमकर विवाद हुआ। मिली जानकारी के अनुसार प्रबंध निदेशक दिलीप सेन द्वारा कहा गया कि उन्हें प्रवेश नहीं दिया गया था उनके द्वारा खरीदी भी की गई थी।

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में फिर उपजा तनाव, BJP सांसदों का दल लेगा स्थिति का जायजा

पश्चिम बंगाल में BSF की तैनाती, सोशल मीडिया पर किए पोस्ट के बाद उपजा तनाव

उपराष्ट्रपति पद के निर्वाचन के लिए राहुल ने की CM नीतीश कुमार से चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -