दिल दहला देने वाला वीडियो, देखते ही देखते दोस्त आँखों के सामने गंगा में समां गया
Share:

ऋषिकेश : अक्सर आपने सुना होगा 'जरा सी लापरवाही आपकी जान भी ले सकती है' जी हाँ दिल को झकझोर देने वाला एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में एक व्यक्ति देखते ही देखते दोस्त की आँखों के सामने गंगा में समां गया. वीडियो बना रहे उसके दोस्त को इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा कि उसके सामने एक हादसा हो गया है. 

घटना उत्तराखंड के ऋषिकेश के किरमोला घाट में हुई है जहा एक युवक गंगा में डुबकी लगाने के लिए घाट से नीचे उतर रहा था, साथ में उसका दोस्त भी था जो उसका वीडियो बना रहे था. पानी में उतरने के बाद पहले तो युवक ने सावधानी से पानी की गहराई नापी फिर खंभे से बंधी चेन को पकड़कर डुबकी लगाता है, पानी ज्यादा गहरा नहीं लगने पर युवक चेन को छोड़ देता है इसके आगे जो हुआ वो दिल दहला देने वाला है. 

इस वीडियो में आप देख सकते है जैसे ही युवक आगे बढ़ता है पानी का स्तर बढ़ने लगता है, और फिर अचानक ना जाने क्या हुआ कि युवक गर्दन तक पानी में डूबने लगा और फिर पानी युवक के सर के ऊपर दिखने लगा, युवक छटपटाते हुए हाथ पैर मारने लगा वीडियो में आप देख सकते है युवक आवाज लगाने कि कोशिश कर रहा है उसकी आहट वीडियो में आप सुन सकते है. 

युवक का दोस्त उसका वीडियो बना रहा था युवक और वहाँ उपस्थित लोगो को युवक डूब रहा है इसका पहले एहसास भी नहीं हुआ कि युवक डूब रहा है, और जब दोस्त के डूबने का एहसास हुआ तो दोस्त और लोग चिल्लाने लगे, पास में ही कुछ लोग खड़े थे लेकिन वो भी पानी में आगे जाने कि हिम्मत नहीं कर सके. थोड़ी दूर पर राफ्टिंग करते हुए लोग भी नज़र आ रहे है, युवक के दोस्तों ने चिल्लाकर सहायता के लिए आवाज़ भी लगाई नाव डूबते हुए दोस्त कि तरफ लाने को भी कह रहे थे कि लड़का डूब रहा है बचा लो. 

कोई सोच भी नहीं सकता है कि कुछ समय पहले जो युवक हँसता मुस्कुराता हुआ गंगा में उतरा था, वो सबकी आँखों के सामने गंगा में समां गया, ये सब कुछ इतनी जल्दी से हुआ कि युवक को बचाने तक का मौका नहीं मिला. खबरों के मुताबिक जो युवक गंगा में डूब गया वो दिल्ली का रहने वाला था, पेशे से टूरिस्ट गाइट जो दिल्ली से लोगो को घुमाने लाता था, जो पर्यटक उसके साथ आये थे वो राफ्टिंग के लिए चले गए, युवक किरमोला घाट पर गंगा में स्नान के लिए आया था, इस बात से बेखबर कि मौत उसका यहाँ इंतजार कर रही थी. जरा सी लापरवाही के कारण कुछ ही सेकंड में व्यक्ति गंगा में समां गया.

कमजोर दिल वाले वीडियो ना देखे, इस आदमी को छिपकलियों से बिल्कुल भी डर नहीं लगता

12वीं पास और ग्रेजुएट्स पास के लिए एक बेहतर नौकरी

14 वर्षीय किशोरी के साथ 6 शहरों में 13 महीने तक किया रेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -