zte small Fresh 5 स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशन, वेरिएंट को जानिए !
zte small Fresh 5 स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशन, वेरिएंट को जानिए !
Share:

जेडटीआई कंपनी ने स्मॉल फ्रेश सीरीज में एक नए स्मार्टफोन zte small Fresh 5 को लांच किया. यह नया स्मार्टफोन जेडटीई स्मॉल फ्रेश एक्स 4 स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्जन है. वैसे यह स्मार्टफोन अभी अपने घरेलू मार्केट(चीन में) लांच किया गया है. इसके भारत में लॉन्चिंग को लेकर अभी कोई भी बात सामने नहीं आयी है. तो आइये देखते है इस स्मार्टफोन में कंपनी क्या नया लेकर के आयी है. आपको पहले बता दे कंपनी इस स्मार्टफोन में दो वेरिएंट को लेकर के आयी है जिसमे 3 जीबी रैम/16 जीबी इनबिल्ट और 4 जीबी रैम/ 32 जीबी इनबिल्ट वाले वेरिएंट दिए है. 

जेडटीई स्मॉल फ्रेश 5 स्मार्टफोन में यूजर के लिए 5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसमे 720x1280 पिक्सल का रिजोलुशन डिस्प्ले दिया गया है. इसके अलावा कंपनी ने सिक्योरिटी के दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए इस स्मार्टफोन में  फिंगरप्रिंट सेंसर रियर हिस्से पर दिया है. स्मार्टफोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट इस्तमाल हुआ है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड नूगा 7.1 पर कार्य करता है.

यह स्मार्टफोन अपने ड्यूल कैमरा सेटअप के लिए जाना जाता है, इसमें पिछले हिस्से में दो रियर कैमरे है. जिसमे प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल सेंसर और दूसरा कैमरा 2 मेगा पिक्सल का है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया है. मीडिया के ज्यादा स्टोरेज के लिए यूजर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बड़ा सकता है.

स्मार्टफोन में सभी जरुरी कनेक्टिविटी फीचर मौजूद है, जिसनमे शामिल है 4जी वीओएलटीए, ब्लूटूथ 4.1,वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन और जीपीएस के साथ ग्लोनास  शामिल है. स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 2500 एमएएच की बैटरी दी गयी है. स्मार्टफोन की बेहतरीन ग्रिप के लिए डाइमेंशन 145x70.7x7.9 मिलीमीटर तथा वजन 132 ग्राम दिया है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 3 मंगलवार को हो सकता है लांच !

Amazon Sale से इन बड़े ब्रांड की खरीद पर ले पाएंगे आकर्षक छूट !

क्यों ख़रीदे इंटेक्स के नए स्मार्टफोन Aqua S3 को, जानिए !

इन एडवांस फीचर से लैस है नए OnePlus 5 स्मार्टफोन का कैमरा, जानिए !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -