ZTE ने पेश की नई स्मार्टवॉच quartz, फुल स्पेसिफिकेशन जानिये!
ZTE ने पेश की नई स्मार्टवॉच quartz, फुल स्पेसिफिकेशन जानिये!
Share:

चीनी स्मार्ट गैजेट निर्माता कंपनी जेडटीई ने पिछले साल अपनी स्मार्टवॉच क्वार्ट्ज़ लांच की थी. इस स्मार्टवॉच में यूजर के लिए सभी जरुरी फीचर का समावेश किया गया है. जैसा एक स्मार्टवॉच में होता है. यदि गौर फ़रमाया जाये तो यह स्मार्टवॉच स्मार्टफोन किसी काफी खूबी रखती है,इसलिए इसका अपडेट वर्जन भी पेश किया है. इसको समझने के लिए हम क्वार्ट्ज़ स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पर ध्यान देते है. 

क्वार्ट्ज़ स्मार्टवॉच में यूजर के लिए 1.4 इंच का एक एमोलेड डिस्प्ले दिया है. जिसका रिजोलुशन 400x400 पिक्सल  है. इसके अलावा स्मार्टवॉच की प्रोसेसिंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन वियर 2100 प्रोसेसर पर कार्य करती है. स्मार्टवॉच में बेहतरीन परफॉरमेंस को बढ़ाने के लिए 768 एमबी रैम का भी समावेश किया गया है. इसके अलावा स्टोरेज के लिए 4 जीबी इनबिल्ट मेमोरी भी दी गयी है. कंपनी की यह स्मार्टवॉच एंड्राइड वियर 2.0 के साथ आती है.

स्मार्टवॉच में बैटरी क्षमता के लिए 500 एमएएच की बैटरी दी है. अन्य स्मार्टवॉच जैसे एलजी वाच में 430 एमएएच की बैटरी और सैमसंग गियर एस 3 में 380 एमएएच की बैटरी यूजर के लिए दी जाती है. यह स्मार्टफोन एक सिंगल चार्ज में पुरे दिन भर आसानी से कार्य कर सकती है. स्मार्टफोन में धूल व पानी की प्रोटेक्शन के लिए आईपी 67 सर्टिफाइड मौजूद है. इच्छुक उपभोक्ता इस स्मार्टवॉच को ऑनलाइन खरीद पायेगे. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

Vodafone दे रहा है ढेर सारा फ्री डाटा इस स्मार्टफोन की खरीद पर

Vivo के आने वाले फ़ोन में मिलेगा इस नये फीचर से लैस स्मार्टफोन !

BSNL के इन रिचार्ज पर मिल रहा है Full TalkTime अभी जानिये

ऐसे आर्डर करे jio का Wi Fi राऊटर 90 मिनट में !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -