नीतीश कुमार ने दी CM योगी को नसीहत, यूपी में लागू करें महिला आरक्षण
नीतीश कुमार ने दी CM योगी को नसीहत, यूपी में लागू करें महिला आरक्षण
Share:

नई दिल्ली: आज गुरुवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार के दौरे पर जाएंगे. इससे पूर्व बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यूपी में अपने समकक्ष योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया कि वह खाली हाथ बिहार का दौरा न करे बल्कि महिलाओं के लिए पचास प्रतिशत आरक्षण लागू करें.

उल्लेखनीय है कि सीएम नीतीश कुमार 300 करोड़ रुपए लागत वाले विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस मौके पर नीतीश कुमार ने मेहमान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुजारिश की है कि वे अपने राज्य यूपी में शराबबंदी और स्थानीय निकायों में महिलाओं के लिए 50 प्रतिशत आरक्षण लागू करना चाहिए. योगी आदित्यनाथ दरभंगा यात्रा पर आ रहे हैं.

बता दें कि इस मौके पर सभा में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि मोदी कहते हैं, हम जो भी वादा करते हैं वे पूरा करते हैं, लेकिन लोग वादा करते हैं भूल जाते हैं. उन्होंने बिहार में शराबबंदी के सफल रहने का दावा करते हुए कहा कि भाजपा शासित प्रदेशों को भी इसका अनुकरण करना चाहिए. योगी की इस बिहार यात्रा को लेकर सभी को उत्सुकता है,देखना यह है कि वे नीतीश कुमार की नसीहत पर कितना अमल करते हैं.

यह भी देखें

शराबी पति से शादी करने से दुल्हन ने किया इंकार

मंत्री से ही मांगी रंगदारी, न देने पर दी जान से मारने की धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -