सुल्तान के फैन्स पर भड़के योगेश्वर, दिया ऐसा जवाब
सुल्तान के फैन्स पर भड़के योगेश्वर, दिया ऐसा जवाब
Share:

नई दिल्ली : रियो ओलिंपिक में भारत को पहलवान योगेश्वत दत्त से काफी उम्मीद थी लेकिन वह उम्मीदों पर खरे नही उत्तर पाए। अपने पहले मुकाबले में ही निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए वह हारकर बाहर हो गए। इसके बाद खाली हाथ लौटे योगेश्वर ने मेडल नहीं जीत पाने पर अफसोस जताते हुए माफी मांगी। मंगलवार को फेसबुक लाइव चैट पर उन्होंने फैन्स से कहा कि जिन लोगों को मेरी हार से दुख पहुंचा है उनसे माफी मांगता हूं। साथ ही उन्होंने सलमान खान के फैन्स पर जमकर गुस्सा निकाला।

अपने फैन्स से रूबरू होते हुए योगोश्वर ने कहा, ‘जिन्हें मेरी हार से दुख पहुंचा, उनसे मैं माफी मांगता हूं।’ लेकिन आप निराश न हों, उम्मीद पर ही दुनिया कायम है।’ योगेश्वर ने माना कि उनकी परफॉर्मेंस अच्छी नहीं रही। साथ ही उन्होंने उन लोगों पर निशाना साधा जो सलमान के फैन हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर ताने मार रहे थे। योगेश्वर ने कहा, ‘मेरे पास कई ऐसे लोगों के मैसेज भी आए हैं जो किसी सुपरस्टार के फैन हैं और मुझे भला-बुरा कह रहे हैं।’ ‘मैं कहूंगा कि कुत्तों को भौंकने का पूरा हक है और वो भौंकते रहें।’

भारत की उम्मीदों पर संकट का साया, योगेश्वर मुकाबला हारे

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को रियो ओलिंपिक का गुडविल एम्बेसडर बनाए जाने का सबसे पहले विरोध योगेश्वर ने ही किया था। वहीं, पहले राउंड में हारकर ओलिंपिक से बाहर होने वाले योगेश्वर दत्त हार के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स के निशाने पर आ गए थे। आपको जानकारी देते चले कि 21 अगस्त को योगेश्वर पहले ही राउंड में मंगोलिया के पहलवान से 0-3 से हार गए थे।

सलमान को 'गुडविल एंबेसडर' बनाने पर भिड़े दो दिग्गज खिलाडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -