यामाहा की नयी बाइक PHAZER 250 भारत में हुई लांच, जाने इसके फीचर्स
यामाहा की नयी बाइक PHAZER 250 भारत में हुई लांच, जाने इसके फीचर्स
Share:

भारत में आज यामाहा कम्पनी ने नयी बाइक लांच की है यह बाईक यामाहा कम्पनी की यामाहा फेज़र 250 है इस बाइक का लुक इतना गज़ब का है की देखने वाला इसे एक बार में ही देखकर पसंद कर लेगा. इस बाइक का स्पोर्टी लुक इसे और शानदार व स्टायलिश बना देता है. यह बाइक एफजे 25 स्ट्रीट फाइटर बाइक का फूली फेयर्ड वर्जन है इस बाइक के लांच होते ही कम्पनी मार्किट में शेयर के बढ़ने की उम्मीद है.

यामाहा कम्पनी ने मार्केट में अपनी अच्छी पकड बना रखी है. कम्पनी अपने प्रोडक्ट को हर नए मॉडल नए लुक के साथ नए वर्जिन के साथ मार्केट में उतारती है. यामाहा बहुत पुरानी कम्पनी है और इस बार भी वह नया मॉडल मार्केट में लांच करने जा रही है.

यामाहा की नयी बाइक फेज़र 250  में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एग्जॉस्ट, एलईडी हेडलैम्प, टेल लाइट आदि इक्विपमेंट्स इसी बाइक जैसे होंगे। यामाहा फेज़र 250 में 249 सीसी का सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड, 4 स्ट्रोक फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 20 बीएचपी की अधिकतम ताकत और 20 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है.

हालाकि बाइक में कई बदलाव किये गए है, लेकिन इसमें किसी भी तरह का मैकेनिकल अपडेट नहीं किया गया है इस बाइक की कीमत 1.3 लाख रूपए हो सकती है.

 

अपने शानदार लुक और जबरजस्त फीचर्स के साथ मारूति ने पेश की Ciaz S

अब तक आपने टच स्क्रीन का मोबाइल ही देखा होगा लेकिन अब देखें टच स्क्रीन वाला स्मार्ट स्कूटर

जानिए किस कंपनी ने दिया Fortuner को इंटीरियर शाही लुक

नयी एडवेंचर बाइक Yamaha T7 का हुआ खुलासा, सामने आयी इसकी खूबियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -