लाॅन्च होने से पहले ही Yamaha Fazer 250 की तस्वीर हो गई लीक
लाॅन्च होने से पहले ही Yamaha Fazer 250 की तस्वीर हो गई लीक
Share:

जापान की काफी नामी और प्रचलित कंपनी यामाहा पिछले कई सालों से टू व्हीलर में अपना परचम कायम कर चुकी है। टू-व्हीलर निर्माता कंपनी यामाहा पिछले कई सालों से भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में अपने पैर जमा चुकी है। अभी पिछले कुछ समय से भारतीय सड़कों पर यामाहा कंपनी अपने फेज़र250 की टेस्टिंग कर रही है। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें की नई तस्वीरें क्वाटर लीटर Faxzer का प्रोडक्शन अवतार Fazer 250 का डिजाइन अंतर्राष्ट्रीय बाजार में सेल हो रहे Fazer 650 और Fazer 1000 से प्रेरित है.

तो चलिए अब बात करतें हैं यामाहा की इस न्यू बाईक के आॅल आॅवर डिज़ाइन के बारे में इसका हेडलाइट के साइड में काॅस्मेटिक ट्रिटमेंट में देखे जा सकते हैं। लेकिन अगर इनके काम के बारे में अगर बात करें तो इनका कोई काम नहीं है। यह जैसे दिख रहे हैं वह ऐसे काम नहीं करते। इसके अलावा इस बाइक में स्प्लिट सीटए स्म्क् टेल लाइट और चौड़े ट्यूबलेस टायर्स देखे जा सकते हैं। इसके बाकी डिजाइन हाल ही में लॉन्च हुए FZ25 पर आधारित है।

जानकारी के लिए आपको बता दें की इस बाईक की जो तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। वह मैट रेड रंग और काले और सुनहरे के टच के साथ नजर आ रही है। वहीं ग्राफिक्स को इस बाइक में Fazer 250 लेटर के साथ सिंपल ही रखा गया हैFazer 250 में 249cc फ्यूल इंजेक्टेड,एयर-कूल्ड इंजन दिया है जो 20.9bhp का पॉवर और 20Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

अमित साध की मनपसंद बाइक, चोर के मन भाई

Suzuki इस साल में पेश करेगी यह पॉवरफुल बाइक

ट्रॉयम्फ ने लॉन्च की '2017 टाइगर एक्स्प्लोरर', कीमत है 18.75 लाख रूपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -