ब्यूटी प्रोडक्ट्स क़्वीन ने किया दुनिया का पहला हर्बल डियोडरेंट लांच
ब्यूटी प्रोडक्ट्स क़्वीन ने किया दुनिया का पहला हर्बल डियोडरेंट लांच
Share:

नयी दिल्ली : कॉस्मेटिक उत्पादों को बनाने वाली सबसे अग्रणी कम्पनी शाहनाज हुसैन ग्रुप ने जड़ी बूटियों और फूलों से निर्मित डियोड्रेंट को भारतीय बाजार में उतारने की घोषणा कर दी है. इस डियोड्रेंट को बनाने में नारियल तेल तथा जैतून आदि के तेल के साथ प्राकृतिक फूल और कई जड़ी बूटियों का उपयोग किया गया है. इस डियोड्रेंट को 4 सुगंधों में पुरषों और महिलाओं के लिए बाज़ार में उतारा गया है.

इस डियो में बाजार में उपलब्ध अन्य डियोड्रेंट की तुलना में किसी भी तरह के कोई भी केमिकल का उपयोग नहीं किया गया है. इसे पूरी तरह से प्राकर्तिक और हर्बल तरीके से निर्मित किया गया है. इसको बाजार में लाने से पहले कई पुरषो, महिलाओं और बच्चों पर इसका टेस्ट किया गया. इस डियो को कम्पनी के अनुसन्धान तथा विकास केन्द्र के वैज्ञानिकों ने पूरी तरह प्राकृतिक रूप से बनाया है. वहीँ दुनिया में पहली बार किसी आयुर्वेदिक कम्पनी ने हर्बल डियो को बाजार में उतारा है.

वहीँ कम्पनी ने कहा है कि इस उत्पाद से कम्पनी को अगले 5 सालों में 50 करोड़ रूपये के राजस्व हासिल करने का लक्ष्य रखा गया है. वहीँ शाहनाज हुसैन जिन्हे सौंदर्य प्रसाधन की मलिका भी कहा जाता है उन्होंने बताया कि यह प्रोडक्ट्स देश भर में लगभग 50 हज़ार स्टोर्स के साथ-साथ ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर भी उपलब्ध होगा.

ब्यूटी के लिए फायदेमंद होता है कपूर

FMCG कम्पनी ITC के मुनाफे में हुई 17% की वृद्धि

अमेजॉन और फ्लिपकार्ट की सेल आज से शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -