फेवरेट पुरुष क्रिकेटर के सवाल पर भड़की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज
फेवरेट पुरुष क्रिकेटर के सवाल पर भड़की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज
Share:

नई दिल्ली: भारतीय महिला क्रिकेट टीम के धुंधर बल्लेबाज और कप्तान मिताली राज हालही में बेंगलुरु के एक कार्यक्रम में पहुंची, जहां रिपोर्टरो ने उनसे पूछा कि, उनका फेवरेट पुरुष क्रिकेट खिलाडी कौन है, जिस पर मिताली ने करारा जवाब देते हुए उल्टा पत्रकारों से पूछ डाला कि, क्या अपने कभी पुरुष क्रिकेट खिलाड़ियों से पूछा कि उनकी फेवरेट महिला क्रिकेट खिलाडी कौन है.

मिताली ने पत्रकारों से कहा कि, अक्सर मुझसे पूछा जाता है कि आपका पसंदीदा क्रिकेटर कौन हैं लेकिन आप लोगों को उनसे भी पूछना चाहिए कि उनकी पसंदीदा महिला क्रिकेटर कौन हैं, हालांकि उसके बाद  मिताली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा देश में महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के प्रयासों की काफी सराहना की. वही टीम में कोच को लेकर पूछे गए सवालों पर मिताली ने कहा कि कोच को सख्त अनुशासन वाला होना चाहिए. 

वही उसके बाद कप्तान मिताली ने मीडिया से कहा कि पुरुष क्रिकेट और महिला क्रिकेट में काफी फर्क है, जिसका सबसे बड़ा कारण यह है कि महिला क्रिकेट का टीवी पर प्रसारित ना होना था. मिताली ने आगे कहा कि, बीसीसीआई ने पिछले दो घरेलू सीरीज मैचों में टीवी और सोशल मीडिया पर प्रसारण करवाए है जिससे महिला क्रिकेट को भी पहचान मिल सके.

कोच पद से इस्तीफा देने बाद सचिन-सौरव-लक्ष्मण पर भी उठी उंगली

रवि शास्त्री के बढ़े भाव, मुख्य कोच बनने की गारंटी दो तभी करूंगा आवेदन

कुंबले के इस्तीफे पर विराट का चतुराई भरा जवाब, जानिए क्या बोले विराट ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -