नाराज पत्नी के अनोखे कदम से एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप !
नाराज पत्नी के अनोखे कदम से एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप !
Share:

ग्रेनोबल : अपने पति की बेवफाई किसी भी पत्नी को बर्दाश्त नहीं है.यदि किसी घटना की जानकारी मिल जाए तो पत्नी चाहे जो कर सकती है. ऐसा ही एक मामला फ्रांस का सामने आया जहां 41 वर्षीय एक महिला अपने पति और उसकी गर्ल फ्रेंड के रिश्ते से इतनी खफ़ा थी कि उसने एक ऐसा कदम उठाया जिससे जेनेवा एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. ये महिला पति की अनदेखी से इतनी परेशान हुई कि उसने जेनेवा एयरपोर्ट पर बम होने की झूठी सूचना दे दी.

दरअसल इस महिला का पति अपनी गर्ल फ्रेंड के साथ हॉलीडे पर जा रहा था. उन दोनों को रोकने के लिए ही महिला ने ये कदम उठाया था. शुक्रवार को प्रॉसीक्यूटर्स ने कोर्ट को ये जानकारी दी. झूठी सूचना देने वाली महिला की जांच की तो वो फ्रांस के एन्नेसी शहर की रहने वाली निकली. महिला से झूठी सूचना मिलने के बाद सुरक्षा अधिकारियों को जेनेवा एयरपोर्ट पर बड़ा तलाशी अभियान चलाना पड़ा था. इसके लिए पूरे एयरपोर्ट को खाली कराया गया. अतिरिक्त गार्ड्स को बुलाकर 13 हज़ार यात्रियों की दोबारा स्क्रीनिंग की गई. इस वजह से कई फ्लाइट्स में भी देरी हुई.

महिला की पहचान की गई. इस महिला को कोर्ट ने उसकी हरकत के लिए छह महीने जेल की सज़ा सुनाई. इसमें कम से कम तीन महीने उसे जेल में बिताने ही होंगे. उधर,महिला की वकील टिफेनी बारोन ने कहा कि ये एक आहत महिला का केस है जो 22 साल से शादीशुदा है, उसने सिर्फ हताशा में झूठी बम की सूचना देने का कदम उठाया. बारोन के मुताबिक महिला ने अपने किए पर अफसोस जताया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -