अवैध सम्बन्ध के शक में पत्नी को उतारा मौत के घाट
अवैध सम्बन्ध के शक में पत्नी को उतारा मौत के घाट
Share:

दक्षिण दिल्ली में अवैध सम्बन्धो के शक के चलते एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. दरअसल मामला कोटला मुबारकपुर का है जहाँ रहने वाली एक दंपत्ति में अवैध सम्बन्धो को लेकर शक पैदा हुआ और जिसका खामियाज़ा पत्नी को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा. मृतका की पहचान शबनम पति तैय्यब उम्र 35 साल के तौर पर हुई है.

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी कि शबनम की लाश उसी के घर के बिस्तर पर पड़ी मिली है. पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी कि तैय्यब को शक था कि शबनम का किसी और से प्रेम सम्बन्ध चल रहा है इसी वजह से दोनों में झगड़ा हुआ था. झगडे कि आवाज़ सुन मकान मालिक अनिल कुमार फ़ौरन उनके घर गए. पहुंचने पर अनिल ने देखा कि शबनम अपने बिस्तर पर अचेत पड़ी हुई है तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शबनम को मृत घोषित कर दिया.

वहीँ शबनम का पति तैय्यब मौके से फरार है. पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार तैय्यब सऊदी में नौकरी करता है और कुछ दिन पहले ही वापिस आया है. वापिस आने के बाद से ही उसे शबनम पर शक होने लगा और वह आये दिन उससे इस बात को लेकर झगड़ा करता था. पुलिस ने आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है और इस मामले में तैय्यब के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस ने एयरपोर्ट पर भी अलर्ट जारी कर दिया है ताकि तैय्यब देश छोड़ कर बाहर ना जा सके.

छात्रा से गैंगरेप हत्या के मामले को पुलिस द्वारा दबाने पर लोगो ने किया थाने पर पथराव

हत्या के बाद गुजरात में भड़की हिंसा, हाईवे पर वाहनो में लगाई आग, इंटरनेट सेवा बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -